OMG: छत्तीसगढ़ में गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी में बिठाकर बॉयफ्रेंड कर रहा था रोमांटिक स्टंट, ऑन द स्पाॅट एसपी ने पकड़ा...जनिए फिर क्या हुआ?

OMG: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक कपल को बाइक पर रोमांटिक स्टंट करते एसपी ने रंगे हाथों पकड़ा। एसपी ने खुद कपल की हरकतों का पीछे से वीडियो भी बनाया...

Update: 2024-05-10 13:20 GMT

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक कपल को बाइक पर रोमांटिक स्टंट करते एसपी ने रंगे हाथों पकड़ा। एसपी ने खुद कपल की हरकतों का पीछे से वीडियो भी बनाया। युवक बिना जान की परवाह किये प्रेमिका को पेट्रोल की टंकी में बैठाकर रोड पर गाड़ी दौड़ा रहा था।  

दरअसल, आज दोपहर एसपी जशपुर शशि मोहन सिंह कुनकुरी गये हुये थे। वापस लौटते समय नेशनल हाईवे-43 पर विनय साय 20 साल अपनी 18 वर्षीय प्रेमिका को बाइक की टंकी में बिठाकर जानलेवा स्टंट करते दिखा। इसी दौरान वे दोनों एसपी शशि मोहन सिंह की कार को देखकर भाग रहे थे, जिसका वीडियो एसपी ने अपने मोबाइल पर बना लिया। फिर बाइक को रूकवाकर युवक को जमकर फटकार लगाई। साथ ही दोनों से पूछताछ की गई तो प्रेमी युगल ने बताया कि वो लोग घूमने आये थे और वापस अपने घर लौट रहे थे। 

एसपी के निर्देश पर बाइक चालक के खिलाफ चलानी कार्रवाई कर दोनों को दोबारा ऐसा नहीं करने की सलाह दी गई। खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिये मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179(2) के तहत् कार्यवाही करते हुये 500 रू. का चालान काटा गया। नीचे देखें वीडियो...

बाइक चालक युवक का नाम विनय साय उम्र 20 साल निवासी गोमाला थाना कुरडेग जिला सिमडेगा का रहने वाला है। जशपुर पुलिस के समस्त थाना/चौकी प्रभारी द्वारा बाईक में स्टंटबाजी करने वालों, नशे की हालत में वाहन चलाने, तेज रफ्तार में वाहन चलाने वालों के विरूद्ध महाअभियान चलाकर कार्रवाई  की जा रही है।   


Tags:    

Similar News