Mungeli News: रिश्वत मांगते हुए तहसीलदार के क्लर्क का वीडियो वायरल, कलेक्टर से शिकायत...

Mungeli News: मुंगेली तहसील में पदस्थ सहायक ग्रेड 2 ने किसान से रिश्वत के रूप में 500 रुपए की रिश्वत मांगी थी। किसान ने वीडियो बनाकर इसकी शिकायत कलेक्टर से की है।

Update: 2024-09-12 16:16 GMT

Mungeli News मुंगेली। नकल की एवज में किसान से रिश्वत मांगने वाले बाबू का वीडियो वायरल हुआ है। किसान ने रिश्वत मांगने पर तहसील कार्यालय के नकल शाखा के बाबू का वीडियो बना कलेक्टर को शिकायत की है। किसान ने बाबू को निलंबित कर हटाने की मांग भी की है।

पूरा मामला जिला मुख्यालय के मुंगेली तहसील कार्यालय में पदस्थ नकल शाखा के बाबू मनोज साहू का है। मनोज साहू सहायक ग्रेड 2 के पद पर पदस्थ है। उसके पास मुंगेली तहसील के फास्टरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बैहाकापा ग्राम निवासी किसान प्यारेलाल नकल निकलवाने के लिए पहुंचा था। 

निर्धारित शुल्क भी जमा की थी। पर सहायक ग्रेड 2 मनोज साहू ने उससे 500 रुपए की मांग की। किसान ने जब कहा कि 20 रुपए लगता है, तब बाबू ने कहा कि जब नल की प्रतिलिपि लेने आओगे तो 500 रुपए मुझे देना। किसान ने इसका वीडियो बनाकर कलेक्टर राहुल देव से शिकायत की है।

बता दे की कुछ समय पूर्व भी अधिवक्ताओं ने प्रतिलिपि शाखा में पदस्थ सहायक ग्रेड दो मनोज साहू के खिलाफ कलेक्टर के समक्ष शिकायत करते हुए बताया था कि बाबू निर्धारित शुल्क से ज्यादा रूपयो की मांग करता है। इसके अलावा उसने निर्धारित शुल्क से ज्यादा पैसे लिए हैं। किस बार किसान प्यारेलाल की शिकायत पर मुंगेली तहसीलदार पूरे कुणाल पांडे ने कहा कि मामले में जांच करवाई जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News