Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur: पत्नी ने पति की हत्या की, फिर खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान, मायके आया था लेने...

Manendragarh-Chirmiri-Bharatpur:

Update: 2024-05-09 08:17 GMT

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। बुधवार की रात मायके में हुये विवाद के बाद पत्नी ने पति की पत्थर मारकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना पोड़ी थानाक्षेत्र के नागपुर चौकी, ग्राम सोनवर्षा राधा रमन नगर की है। ग्राम गदबदी निवासी प्रदीप पंडो 28 वर्ष का विवाद एक वर्ष पहले ग्राम सोनवर्षा अंतर्गत राधा रमन नगर निवासी बाल कुंवर से हुआ था। दो माह पहले ही बाल कुंवर मायके आकर रह रही थी। पति प्रदीप पंडो लेने के लिए ससुराल आया था। बुधवार की रात प्रदीप का पत्नी बाल कुंवर से विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी आक्रोशित होकर पति पर पत्थर से ताबड़तोड़ वार कर दी। इस घटना में प्रदीप के सिर पर गंभीर चोट लगी, जिसके बाद वो बेहोश होकर जमीन में गिरा और उसकी कुछ देर में मौत हो गई।

पति की मौत के बाद पत्नी ने भी घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास में रह रहे परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पोड़ी थाना को दी। पुलिस ने आज सुबह दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि रात में दोनों का किस बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी को ऐसा आत्मघाती कदम उठाना पड़ा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News