महंगाई भत्ता में वृद्धि का स्वागत...केदार जैन बोले- लेकिन मोदी की गारंटी के विपरीत ना हो आदेश

छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया विष्णु देव साय मुख्यमंत्री जी के द्वारा आज राज्य के कर्मचारियों 01 अक्टूबर 2024 से 4% महंगाई भत्ता प्रदान करने का घोषणा किया गया है।

Update: 2024-10-16 06:50 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया विष्णु देव साय मुख्यमंत्री जी के द्वारा आज राज्य के कर्मचारियों 01 अक्टूबर 2024 से 4% महंगाई भत्ता प्रदान करने का घोषणा किया गया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने कहा है कि सरकार की यह कर्मचारियों के लिए सकारात्मक पहल एवं कार्य है जिसका संघ स्वागत करता है।

साथ ही मांग करता है कि भाजपा की घोषणा मोदी की गारंटी के तहत देय तिथि से यह मंगाई भत्ता दिया जाए और पूर्व के एरियर्स राशि को जीपीए खाते में जमा किया जाए। इसका उल्लेख करके ही महंगाई भत्ता वृद्धि का आदेश जारी किया जाए।

अन्यथा यह मोदी की गारंटी का खुला उल्लंघन होगा, जिससे छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों के हाथ हताशा और निराशा लगेगी। संघ के उप प्रांताध्यक्ष गिरजा शंकर शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले महंगाई भत्ता सहित अन्य मांगों को लेकर गत दिवस राज्य स्तर पर एक प्रभावशाली हड़ताल किया गया था। जिसका ही यह परिणाम है, निश्चित ही कर्मचारियों को एक जुटता के साथ आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।

अलग-अलग किए जाने से इसका लाभ नहीं मिल पाएगा जिसका यह स्पष्ट संकेत देता है। यह जानकारी संघ के प्रांतीय मीडिया प्रभारी श्री अमित दुबे जी द्वारा जारी किया गया।

Tags:    

Similar News