Korba News: कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से रेप, बनाया अश्लील वीडियो और शादी भी तुड़वाई... फिर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये की वसूली...

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद रेप और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Update: 2024-05-25 12:09 GMT

Korba News: कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद रेप और फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी तीन सालों से युवती को ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं जब पीड़िता की शादी दूसरी जगह तय हुई तो आरोपी ने अश्लील वीडियो को लड़के को दिखा दिया और उसकी शादी तुड़वा दी। घटना कोरबा थाना क्षेत्र के कटघोरा की है।

जानिए पूरा मामला 

दरअसल, 2021 में पीड़िता की मुलाकात बांकी मोंगरा निवासी राहुल शर्मा नाम के युवक से हुई थी। दोनों में जान पहचान होने के बाद बातचीत शुरू हुई। दोस्ती का फायदा उठाकर राहुल ने युवती को एक दिन कटघोरा में मिलने बुलाया। यहां पर पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दिया। ड्रिंक के पीते ही युवती को चक्कर आने लगा, तब राहुल ने उसे उसके घर छोड़ने की बात कही और अपनी मोटर साइकल में ढेलवाडीह के जंगल ले गया। सुनसान जगह पर जबरदस्ती करते हुए युवती के साथ बलात्कार किया। घटना के दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। करीब चार सालों तक इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और विशाखापत्तनम में बलात्कार किया। जब आरोपी का इतने में भी मन नहीं भरा तो ब्लैकमेल कर पीड़िता से 3 लाख 75 हजार रूपए ऐठ लिये। साथ ही किसी को बताने पर पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी।

शादी तुड़वाई

बदनामी के डर से युवती ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इसी बीच एक दिन युवती के परिजनों ने उसकी शादी एक लड़के से तय कर दी। जब ये बात की जानकारी राहुल को हुई तो उसने उस लड़के को बुलाकर उसे युवती का अश्लील वीडियो दिखा दिया। जिससे उसकी शादी टूट गई। आरोपी की इन हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और इसकी शिकायत कटघोरा थाने में दर्ज कराई। पीड़िता की शिकातय पर 376, 384, 341, 294, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी को जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Full View

Tags:    

Similar News