Kanker News: टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, जबरदस्ती अश्लील वीडियो भी दिखाया, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले...

Kanker News: कोचिंग चलने वाले शिक्षक ने नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड करते हुए अश्लील वीडियो दिखाई। छात्रा की शिकायत पर परिजनों ने शिक्षक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

Update: 2024-09-18 15:21 GMT

Kanker News कांकेर। कांकेर में कोचिंग टीचर ने कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा से छेड़छाड़ करते हुए उसे कोचिंग सेंटर में अश्लील वीडियो दिखाया। छात्रा की शिकायत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर शिक्षकों को सबक सिखाते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। मामला बांदे थाना क्षेत्र का है।

बांदे थाना क्षेत्र में कलोल्ल कुंडू (35) कोचिंग सेंटर चलाता है। कोचिंग सेंटर में वहां आठवीं से लेकर दसवीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। इस दौरान कोचिंग में पढ़ने वाली छात्राओं पर बुरी नजर रखती उनसे छेड़छाड़ करता है। एक नाबालिक छात्रा से उसने छेड़ छाड़ करते हुए अश्लील वीडियो दिखाई। छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

छात्र ने बताया कि 17 सितंबर की सुबह वह दस बजे कोचिंग पढ़ने शिक्षक के घर गई थी तब सर ने उसे अश्लील हरकत करते हुए उसे अश्लील वीडियो दिखाया। इस दौरान शिक्षक के घर में कोई नहीं था। जिसके बाद परिजन अन्य ग्रामीणों को लेकर शिक्षक के घर पहुंच गए। उन्होंने शिक्षक की जमकर सुताई करते हुए पुलिस को बुला पुलिस के हवाले कर दिया है। आरोपी शिक्षक पर पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेजा है।

पूर्व में छेड़छाड़ के चलते निकाला गया है स्कूल से

मिली जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ करने वाले टीचर कलोल्ल कुंडू (35) का पुराना रिकॉर्ड भी दागदार है। पूर्व में बांदे के गांधी विद्यापीठ नामक निजी स्कूल में कुंडू शिक्षक था। पर छेड़छाड़ के चलते उसे वहां से निकाल दिया गया था।

Tags:    

Similar News