Jashpur News: शराब के लिए बेटे ने की पिता की हत्या, लकड़ी फारा से हमला कर ले ली जान...

Jashpur News: आरोपी ने पिता से शराब के लिए पैसे मांगे थे। नहीं देने पर लकड़ी के फारा से हमला कर पिता को मौत के घाट उतार दिया...

Update: 2024-10-07 11:10 GMT

Jashpur News: जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर में शराबी बेटे ने पिता की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने पिता से शराब के लिए पैसे मांगे थे। नहीं देने पर लकड़ी के फारा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मामले में बगीचा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

दरअसल, दसई राम निवासी पुरंगा ने थाना बगीचा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसके घर के बगल में इसके चाचा जधिया राम का घर है। 5 अक्टूबर की रात लगभग 8 बजे अपने घर में बैठा था, उसी दौरान देखा कि इसका चचेरा भाई अलंग साय बस्ती तरफ से शराब के नशे में आया और अपनी पत्नी से शराब पीने के लिये पैसा माँगने लगा। पत्नी द्वारा पैसा नहीं देने पर उसे मारने-पीटने लगा। आरोपी से बचने के लिए महिला अपने बच्चों को लेकर बस्ती की ओर भाग गई। 

आरोपी का पिता जधिया राम जब अपने घर में अकेला सो रहा था। इसी दौरान अलंग साय वहां पहुंचा और पिता से शराब पीने के लिये पैसा की मांग करने लगा। जब वह पैसा देने के लिये मना किया तो नाराज होकर आरोपी बेटे ने घर में रखा सरई लकड़ी का फारा से सिर, सीना, पीठ, बांये हाथ पर मारने लगा। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने घटना में मर्ग पंजीबद्ध कर मृतक का पीएम कराया। साथ ही धारा 103(1) बी.एन.एस. का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया। आरोपी अलंग साय को दबिश देकर चंद घंटे में उसके ग्राम से अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लकड़ी का फारा को जब्त किया गया। आरोपी अलंग साय उम्र 40 साल निवासी पुरंगा थाना बगीचा को 6 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

Tags:    

Similar News