Janjgir-Champa News: नाबालिक बालिका से दैहिक शोषण, ट्रेन से भाग रहा था आरोपी, पुलिस ने बिलासपुर रेल्वे स्टेशन से धरदबोचा...

Janjgir-Champa News:नाबालिग बालिका से दुष्कर्म कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है...

Update: 2024-05-31 14:08 GMT

जांजगीर-चांपा। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म कर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने घर में अकेली रह रही बालिका के मुहं को चुनरी से दबाकर घटना को अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता का मोबाइल छीनकर ट्रेन से भाग रहा था, जिसे पुलिस ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन से पकड़ा। घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है। आरोपी का नाम राजेश लहरे 20 वर्ष निवासी चण्डीपारा पामगढ है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, 30 मई की सुबह पीडिता के माता पिता काम करने चले गये थे। घर पर नाबालिक पीडिता अकेली थी। सुबह के 10 बजे आरोपी राजेश लहरे पीड़िता के घर मेहमानी मे आया था दोपहर करीबन ढाई बजे पडोसी राजेश लहरे सुनेपन का फायदा उठाकर पीडिता के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। पीडिता चिल्लाने की कोशिश की तो घर का दरवाजा अंदर से बंद कर पीडिता के मुंह को चुनरी से दबा दिया। पीडिता छुडाकर भागने लगी तब पकड़कर जबरदस्ती दैहिक शोषण किया।

ट्रेन से भाग रहा था आरोपी

घटना के बाद पीडिता ने डायल 112 को फोन करने का प्रयास किया तब आरोपी मोबाइल छीनकर भाग गया। शर्मनाक घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को बताई और इसकी लिखित रिपोर्ट थाना अकलतरा में दर्ज कराई। पुलिस ने अपराध क्रमांक 266/2024 धारा 342,376,394 भादवि 4,6 पाक्सो एक्ट भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। बालिका पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए एसपी विवेक शुक्ला ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की। टीम द्वारा आरोपी की खोज की जा रही थी। इसी बीच आरोपी ट्रेने से रायपुर की और भाग रहा था। मुखबीर से सूचना मिलने पर आरोपी को तत्काल घेराबंदी करते हुये बिलासपुर रेल्वे स्टेशन से पकड़ा गया। आरोपी राजेश लहरे से घटना के संबंध मे पूछताछ की गई। आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी राजेश लहरे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

कार्रवाई में निरीक्षक दिनेश कुमार यादव थाना प्रभारी अकलतरा, उप निरी.बी.एल कोसरिया, सउनि अरूण सिह, प्र.आर. निसार परवेज, राकेश राठौर आरक्षक विवेक ठाकुर, बृजपाल बर्मन गौकरण राय का योगदान रहा।


Tags:    

Similar News