Janjgir Champa News: घर में सो रहे मां-बेटे को सांप ने काटा, दोनों की मौत

Janjgir Champa News: घर में सो रहे हैं मां बेटे को जहरीले सांप ने काट लिया। इलाज के दौरान पहले मां फिर दूसरे दिन बेटे की भी मौत हो गई।

Update: 2024-05-20 15:55 GMT

Janjgir Champa News: जांजगीर– चांपा। पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बोरसी में सर्पदंश से मां व मासूम बेटे की मौत हो गई। इलाज के दौरान पहले मां ने दम तोड़ा उनके क्रिया कर्म के अगले दिन अस्पताल में भर्ती बेटे ने भी दम तोड़ दिया।

जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बोरसी में रहने वाला राजू कुर्रे रोजी मजदूरी करता है। वर्तमान में वह रायपुर में रहकर रोजी मजदूरी करता है। उसकी बीवी पूजा और 6 साल का बेटा आर्यन गांव में ही रहते हैं।

शुक्रवार की रात 12 बजे दोनों घर में सोए थे अचानक कहीं से जहरीला सांप उनके बिस्तर में आ गया और 6 साल के बेटे आर्यन कुर्रे को डस लिया। शाम के डसने से बच्चा रोने लगा। जिससे मां पूजा कुर्रे की नींद खुल गई। पूजा ने बच्चों को सांप से बचाने की कोशिश की इस दौरान पूजा को भी सांप ने डस लिया। किसी तरह पूजा ने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दी। परिवार के सदस्य मोहल्ले वालों की मदद से दोनों को बिलासपुर के सिम्स अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान रात तीन बजे मां पूजा की मौत हो गई।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द कर दिया। शनिवार को मां पूजा कुर्रे का अंतिम संस्कार किया गया। जबकि 6 वर्षीय बालक आर्यन कुर्रे का इलाज जारी थी। कल रविवार की सुबह 8:30 बजे आर्य ने भी दम तोड़ दिया। एक ही परिवार के मां बेटे की मौत से परिवार समेत पूरे गांव में शोक का माहौल है।

Tags:    

Similar News