Dhamtari News: बड़ा हादसा, जवानों से भरी बस ट्रक से टकराई, 16 जवान घायल

Dhamtari News:ट्रेनिंग कर वापस लौट रहे जवानों से भरी बस ट्रक से जा टकराई। हादसे में 16 पुलिस जवान घायल हो गए है...

Update: 2024-10-16 14:28 GMT

Accident

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी में बड़ा हादसा हो गया। जवानो से भरी बस तेज रफ़्तार ट्रक से टकरा गई। हादसे में 16 जवान घायल हो गए। सभी जवान ट्रेनिंग कर वापस लौट रहे थे। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है।

सुकमा जिले से रिफ्रेशर कोर्स के लिए 28 सितंबर को रायपुर स्थित माना में पुलिस की जवान गए थे। ट्रेनिंग खत्म होने के बाद आज बुधवार को सभी जवान बस से वापस सुकमा लौट रहे थे। बस में महिलाओं समेत 20 जवान सवार थे। दोपहर करीब 1:30 बजे बस रायपुर से रवाना हुई। रास्ते में एक जगह खाना खाने के बाद जब बस अर्जुनी थाना क्षेत्र के संबलपुर के पास पहुंची तब एक ट्रक को ओवर टेक करने के दौरान बस दूसरे ट्रक से जा भिड़ी।

घटना दोपहर करीबन 4:00 बजे की है। घटना में 16 जवान घायल हो गए। जिसमें चार की हालत गंभीर है। घटना में दो महिला पुलिसकर्मियों को भी चोट लगी। गंभीर रूप से घायल दो जवानों को रायपुर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है, टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। नेशनल हाईवे पर एक तरफ से गाड़ियों का आना-जाना बंद कर दिया गया था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को रास्ते से हटाया जिसके बाद आवागमन शुरू हुआ।

हादसे में घायल जवानों को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दो को रायपुर रेफर किया गया है। हादसे में स्वाति दीप तिर्की, पूर्णिमा कोड़ोपी, पार्वती कश्यप, श्रवण दिवान, पोडियम हिडमा, सुरेश दास, सोयम हीरा, कट्टम रमेश, वेक्को सुकडा, ताती हिडमें, अनिल अहिरवार, धनेश्वरी ध्रुव, बिंदेश्वरी नेताम, नूतन कुंजाम, टुकेश्वर नाग,कुमारी मंडावी मंगली शामिल है।

Tags:    

Similar News