कांग्रेसियों का विधानसभा घेराव, बैरिकेडस पर चढ़े कार्यकर्ता, पुलिस ने चलाया वाटर केनन, आई चोट...देखें वीडियो

प्रर्दशन के दौरान कुछ नेताओं को हल्की चोट भी आई। दरअसल, जब कार्यकर्त्ता बैरिकेडस के ऊपर चढ़ गए तो उन्हें रोकने के लिए पुलिस को वाटर केनन का इस्तेमाल करना पड़ा

Update: 2024-07-24 10:55 GMT

रायपुर। बीजेपी सरकार के विरोध में कांग्रेसी कार्यकर्ता विधानसभा घेराव करने के लिए निकले। घेराव के दौरान कार्यकर्ता बैरीकेड को तोड़ते हुये टीन के बैरिकेड्स के उपर चढ़ गये और प्रदर्शन करने लगे। पुलिस भी पूरी ताकत लगाकर कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। पुलिस प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए उन पर वाटर केनन का इस्तेमाल कर रही है। मालूम हो कि कांग्रेस बढ़ते क्राइम, बिजली बिल, बिगड़ती शिक्षा व्यवस्था समेत कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रही है।

Full View

बैरिकेड पर चढ़े कार्यकर्ता

प्रर्दशन के दौरान कुछ नेताओं को हल्की चोट भी आई। दरअसल, जब कार्यकर्त्ता बैरिकेड्स के ऊपर चढ़ गए तो उन्हें रोकने के लिए पुलिस को वाटर केनन का इस्तेमाल करना पड़ा। पानी के तेज प्रेशर से कांग्रेसी गिर गए। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा के हाथ में चोट आई। 

Full View

प्रदर्शन में कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधायक सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद है। चार लेयर की बैरिकेडिंग की गई है। राज्य में बीजेपी सरकार के आने के बाद कांग्रेस का ये सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा।

Full View

दीपक बैज बोले-हम शांति पूर्ण प्रदर्शन कर रहे...

दीपक बैज ने कहा कि पुलिस कितना भी कुछ कर ले, उनके कार्यकर्ता पीछे नहीं हटेंगे। हम शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए अलग अलग जिलों से भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया है। फिर भी हम पीछे नहीं हटेंगे, डटकर सामना करेंगे...

बता दें कि घेराव से पहले कांग्रेस नेताओं की एक सभा हुई। सभा में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, विधायक, सहित कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे। सभा के बाद घेराव के लिए निकले। 

Tags:    

Similar News