CM Vishnudeo Sai: सीएम सुरक्षा में चूक! कारकेड की दो गाड़ियां आपस में टकराई, पीएचक्यू ने मांगी रिपोर्ट

CM Vishnudeo Sai: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में आज बड़ा हादसा टल गया जब मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के कारकेड की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। घटना की गंभीरता को देखते पुलिस मुख्यालय ने रिपोर्ट मांगी है।

Update: 2024-09-27 13:41 GMT

CM Vishnudeo Sai: रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से एक बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के कारकेड की दो गाड़ियां गाय को बचाने के चक्कर में आपस में टकरा गई। सीएम आज दुर्ग के दौरे पर हैं। ये घटना आज शाम की बताई जा रही है। दोनों गाड़ियां आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई हैं। नक्सल स्टेट के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जेड प्लस सिक्यूरिटी मिली हुई है। सो, पुलिस मुख्यालय ने कारकेड की गाड़ियों को टकराने को गंभीरता से लिया है। पीएचक्यू के अफसरों ने दुर्ग पुलिस से ट्रैफिक व्यवस्था की रिपोर्ट मांगी है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि सीएम की गाड़ी आगे निकल गई थी। कारकेड में सबसे पीछे चल रही दो गाड़ियांं के सामने अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में ड्राईवर ने ब्रेक मारा। इस वजह से पीछे की गाड़ी उससे टकरा गई। दुर्ग जिला अस्पताल के सामने की यह घटना बताई जा रही है। जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां व्यस्त ट्रैफिक रहता है। शुक्र ये रहा कि घटना में दुर्घटनाग्रस्त गाडियों में बैठे लोगों को चोट नहीं आई...सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

गंभीर चूक

मुख्यमंत्री के कारकेड निकलने से पांच मिनट पहले ट्रैफिक रोक दी जाती है। शहरों में जब सीएम का काफिला निकलता है तो हर 50 मीटर पर एक पुलिस का जवान दो घंटे पहले से तैनात रहता है। एक दिन पहले कारकेड का ट्रायल किया जाता है। बरसात के मौसम में सड़कों पर गाय की आमदरफ्त बढ़ जाती है। लिहाजा, एक्सट्रा चौकसी बरती जाती है। इसके बाद भी काफिले के बीच में गाय घुस आए, इसे गंभीर चूक माना जा रहा है। ईश्वर का शुक्र है कि सीएम की गाड़ी आगे निकल गई थी।

Tags:    

Similar News