CG News: Video: रिल्स के चक्कर में तीन नर्स निपटी: DKS अस्पताल की नर्सों ने ऑपरेशन थियेटर के अंदर बनाई रिल्स, तीनों सस्पेंड...

CG News: Video: रायपुर के बड़े डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में कुछ नर्स रील्स बनती नजर आयी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अस्पताल प्रबंधन ने संज्ञान लेकर तीनों नर्सों को हटा दिया है.

Update: 2024-02-26 08:14 GMT

CG News: रायपुर: आजकल सोशल मीडिया पर रील बनाने का चलन है. मनोरंजन के लिए हर कोई रील बना रहा है. रील का क्रेज़ इतना है कि किसी भी जगह लोग रील बनाने से नहीं चूकते. इसी बीच बड़ी खबर छत्त्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से है. रायपुर के बड़े डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में कुछ नर्स रील्स बनती नजर आयी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अस्पताल प्रबंधन ने संज्ञान लेकर तीनों नर्सों को हटा दिया है.

काम छोड़ बना रही थी रील

डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर रील बनाने वाली नर्सों की पहचान पुष्पा साहू, तेजकुमारी साहू और तृप्ति दासर के रुप में हुई. कल रात तीनों नर्सों की ड्यूटी आपात चिकित्सा विभाग (ICU)में लगाईं गई थी. इन्हें ऑपरेशन थियेटर में अलाउड नहीं किया गया है. ये तीनों नर्सें काम छोड़कर ऑपरेशन थियेटर के नियमो का उल्लंघन करते हुए चप्पल पहनकर ऑपरेशन थियेटर घुसी और रील बनाने लगी.

अस्पताल प्रबंधन ने किया बर्खास्त

ये वीडियों जैसे ही वायरल हुआ तो अस्पताल प्रबंधन की ओर से बैठक बुलाई गई. जिसमें सभी विभागाध्यक्षों को बुलाया गया. बैठक में तीन नर्सों को सस्पेंड करने का फैसला लिया गया. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने तीनों नर्सों को बर्खास्त कर दिया. साथ ही मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं.

Tags:    

Similar News