CG News: महिला शिक्षकों के अभद्रता और मारपीट... शराब पीकर स्कूल में घुसे भाजपा मंडल अध्यक्ष ने किया हंगामा

CG News: शराब के नशे में स्कूल पहुंचकर महिला टीचर्स के साथ अभद्रता की और पुरुष शिक्षकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मंडल अध्यक्ष व शाला विकास समिति के अध्यक्ष नशे में शिक्षकों से बोल रहे थे,वर्मा जी का पावर नहीं जानते।

Update: 2024-08-31 05:25 GMT

CG News: बेमेतरा। नवागढ़ के विधायक व खाद्य मंत्री दयालदास बघेल के करीबी संबलपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष परसराम वर्मा ने शराब के नशे में स्कूल पहुंचकर महिला शिक्षकों के साथ अभद्र व्यवहार करने के साथ ही शिक्षकों के साथ मारपीट की। शिक्षकों ने घटना की शिकायत संबलपुर पुलिस चौकी में मार दी है।




 


घटना 30 अगस्त की दोपहर 12.30 बजे की है। हायर सेकेंडरी स्कूल के लेक्चरर भरतलाल साहू ने संबलपुर पुलिस चौकी में लिखित शिकायत कर भाजपा के मंडल अध्यक्ष व शाला विकास समिति के अध्यक्ष परसराम वर्मा के खिलाफ शिकायत की मांग की है। शिकायत में शिक्षक भरतलाल ने कहा है कि दोपहर 12.30 बजे जब स्कूल में अध्ययन अध्यापन चल रहा था उसी वक्त परसराम वर्मा शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे।

स्कूल पहुंचते ही कहने लगे कि वर्मा जी का पावर नहीं जानते। चाहूं तो सब का बारी-बारी ट्रांसफर करा सकता हूं। जब उनको इस बात की बात करने और शराब के नशे में स्कूल नहीं आने की समझाइश दी गई तब वे सबसे पहले महिला शिक्षकों से अभद्रता की। ऐसा करने से मना करने पर शिक्षकों के साथ मारपीट की और गाली गलौच भी दिया। शराबी शाला विकास समिति के अध्यक्ष के स्कूल में हंगामा खड़ा करने से बच्चे डरे सहमे नजर आए और शिक्षकों में भी डर का माहौल बना हुआ है। शिकायतकर्ता लेक्चरर ने शाला विकास समिति के अध्यक्ष व भाजपा मंडल अध्यक्ष पर कार्रवाई की मांग की है।


Tags:    

Similar News