CG Nankiram Kanwar: अधिकारी को जूते से मारूंगा, बीजेपी के पूर्वगृह मंत्री ननकीराम का वीडियो वायरल, अवैध कब्जा पर कार्रवाई करने पहुंची टीम को देख भड़के नेताजी...

CG Nankiram Kanwar:

Update: 2024-08-10 08:37 GMT

CG Nankiram Kanwar रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ननकीराम कंवर किसी अधिकारी को जूता से मारने की बात कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन की टीम अवैध कब्जा हटाने के लिए पहुंची थी, इस दौरान उनकी मुलाकात बीजेपी नेता ननकीराम कंवर से हो गई। फिर क्या था अवैध कब्जा हटाने का विरोध करते हुये प्रशासन की टीम पर भड़क उठे नेताजी और किसी अधिकारी को जूता से मारने की बात तक कह डाली।

दरअसल, ये पूरा मामला कोरबा के कनकी का है। कनकी गांव के ग्रामीणों ने कलेक्टर के पास अवैध कब्जा की शिकातय की थी। इस शिकायत के बाद पांच एकड़ शासकीय जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए जिला प्रशासन की टीम पहुंची थी। इस दौरान उनकी मुलाकात वहां मौजूद ननकी राम कंवर से हो गई।

अधिकारियों की कार्रवाई को देखते हुये ननकीराम कंवर भड़क उठे और कहने लगे कि गुस्सा आएगा तो मैं उसे जूता से मारूंगा। हालांकि धमकी का असर अधिकारियों पर नहीं हुआ और अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुये 5 एकड़ जमीन को कब्जा मुक्त करवाया।

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब ननकीराम कंवर का वीडियो वायरल हुआ हो। इसके पहले भी अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया में ननकीराम कंवर सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है और इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं...नीचे देखें वीडियो...


Tags:    

Similar News