CG में माफिया डान लारेंस विश्नोई के नाम पर ठेकेदार को धमकी, बोला-घर घुसकर मरूँगा गोली...

CG: माफिया डान लारेंस विश्नोई के गुर्गे ने छत्तीसगढ़ के इस शहर के एक कंस्ट्रक्शन ठेकेदार को घर घुसकर गोली मारने की धमकी है। पूरा मामला हफ्ता वसूली को लेकर बताया जा रहा है। बहरहाल ठेकेदार ने एसपी व संबंधित थाने के टीआई को लिखित शिकायत दर्ज कराई है। विश्नोई के गुर्गे और उनकी बीच हुई बातचीत का आडियो भी एसपी व टीआई को मोबाइल के जरिए सेंड किया है। आडियो अब इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है।

Update: 2024-09-19 06:37 GMT

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में माफिया डान लारेंस विश्नोई की अपने ही अंदाज में एंट्री हो गई है। डरे सहमे कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक ठेकेदार ने बिलासपुर के एसपी रजनेश सिंह और मस्तूरी के टीआई को लिखित में शिकायत की है। शिकायत के साथ ही माफिया डान के गुर्गे और उनके बीच मोबाइल के जरिए हुई बातचीत जिसमें लारेंस के गुर्गे द्वारा घर घुसकर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आडियो आला अफसरों को सौंप दिया है। ठेकेदार ने माफिया डान के गुर्गे से बचाने की गुहार लगाई है। धमकी से ठेकेदार के साथ ही पूरा परिवार दहशतजदा है।

कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार कोमल उर्फ मोनू भार्गव ने पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में बताया है कि नितेश शर्मा उर्फ गोलू के द्वारा जयरामनगर एवं खैरा ग्राम पंचायत में घूम-घूम कर एवं फोन के माध्यम से लारेन्स बिश्नोई का गुर्गा होने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। गुर्गे की धमकी के कारण पूरा परिवार दहशत में है। शिकायतकर्ता ठेकेदार ने एसपी को कुछ इस तरह पत्र लिखकर धमकी देने वाले लारेंस के गुर्गे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। ठेकेदार ने लिखा है कि मै कोमल भार्गव उर्फ मोनू पिता स्व.अनंदी भार्गव निवासी जयरामनगर, तहसील मस्तूरी, जिला बिलासपुर छ.ग. का हूं। 12.09.2024 को दोपहर 3.00 से 4.00 बजे के बीच में मेरे मित्र सुरेन्द्र सेन उर्फ सन्नी पिता स्व. राजकुमार सेन निवासी जयरामनगर, तहसील मस्तूरी, जिला बिलासपुर छ.ग. वाले के मोबाइल नंबर (मो. नं. 6264549753) पर नितेश शर्मा उर्फ गोलू (मो.नं. 8109275173) के द्वारा कॉल किया गया और उसे कॉल में मेरे व मेरे परिवार में हम दोनों भाई को घर में घुसकर गोली मारकर हत्या करने की धमकी दे रहा है। साथ ही यह भी धमका रहा है कि मेरे अलावा तुम दोनों भी लारेंस के गुर्गे हो और मेरे लिए काम करते हो,जैसे बयान देकर फंसाने की धमकी भी दे रहा है।

0 आदतन अपराधी है नितेश

शिकायत में यह भी बताया है कि बीते महीने नितेश शर्मा उर्फ गोलू को विहार पुलिस कट्टा, गोली और रायफल के साथ छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार करके ले गई थी और लगभग एक माह जेल में था। यह आदमी अपराधिक किस्म का व्यक्ति है और छत्तीसगढ़ के अलग-अलग थानों में इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज है। सबसे ज्यादा मामले मस्तूरी थाने में दर्ज है। यह व्यक्ति लारेन्स बिसनोई का आदमी हूँ कहकर गाली-गलौच एवं जान से मारने की धमकी दे रहा है। गांव में लोगों को घूम-घूम कर धमका धमका रहा है। उक्त धमकी के संबंध में हमारे पास आडियो रिकार्डिंग है। शिकायकर्ता ने लिखा है कि उक्त परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए नितेश शर्मा उर्फ गोलू के विरूद्ध एफ.आई.आर. दर्ज करने की कृपा करें ताकि हम लोग शांतिपूर्वक अपना जीवन व्यतीत कर सकें।

आडियो हो रहा वायरल

कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार और नितेश के बीच बातचीत का आडियो जिसमें वह ठेकेदार को धमका रहा है,सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। आडियो रिकार्डिंग पुलिस के पास पहुंच गई है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी कि आडियो रिर्काडिंग में माफिया डान का नाम लेकर धमकी दी जा रही है क्या है।

Tags:    

Similar News