CG: व्याख्याता की मौत, रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे थे घर, सड़क पर बैठे मावेशियों से बाइक टकराई...

CG: रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे व्याख्याता की एक्सीडेंट में मौत हो गई। हाईस्कूल में पदस्थ व्याख्याता लकेश भंडारी अपने पैतृक गांव गये थे...

Update: 2024-08-20 08:02 GMT

मेहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी। छत्तीसगढ़ के मोहला में रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे व्याख्याता की एक्सीडेंट में मौत हो गई। हाईस्कूल में पदस्थ व्याख्याता लकेश भंडारी अपने पैतृक गांव गये थे। रविवार की देर रात वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क पर बैठे मवेशियों से उनकी बाइक टकरा गई और हादसे में उनकी मौत हो गई।

छरअसल, पूरी घटना अंबागढ़ चौकी जिले की है। परसाटोला हाईस्कूल में पदस्थ व्याख्याता लकेश भंडारी निवासी अंबागढ़ चौकी से अपने पैतृक गांव डोंगरगांव कुल्हाड़ी गये थे। रक्षाबंधन मनाकर देर रात अपने निवास लौट रहे थे। इसी दौरान नगर के मेरेगांव पानी टंकी के पास राजनांदगांव चंद्रपुर हाईवे में बैठे लावारिस मावेशियों से टकरा गये।

हादसे में गाड़ी से उछलकर सड़क पर गिर गये। राहगीरों ने व्याख्याता को सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। एंबुलेंस से व्याख्याता को राजनांदगांव मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इधर, इस घटना की जानकारी के बाद व्याख्याता के घर मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    

Similar News