CG Balaud News: सरपंच की हत्या, धारदार हथियार से हमला कर मार डाला, गांव में दहशत

CG Balaud News:

Update: 2024-08-26 07:26 GMT

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद में रविवार की रात सरपंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने कबूल किया है कि उसी ने ही खेरथा ग्राम पंचायत के सरपंच विक्रम सिंहा की हत्या की है। आरोपी का नाम रामजी प्रजापति है। बताया जा रहा है कि सरपंच और आरोपी रामजी प्रजापति अच्छे दोस्त थे और साथ में ही आना जाना करते थे। मृतक का शव रामजी के घर में ही लहूलुहान हालत में मिला था।

जानिए मामला

दरअसल घटना लोहरा थाना क्षेत्र के संजारी चौकी की है। रामजी प्रजापति और विक्रम सिंन्हा दोनों दोस्त थे। बीती रात दोनों को साथ में ही शराब पी रहे थे। थोड़ी देर बाद रामजी अपने घर से सोर मचाते हुये निकला और गांव वालों के सामने कहने लगा कि उसने अपने दोस्त सरपंच विक्रम सिंन्हा की हत्या कर दी। गांव वालों ने आरोपी के घर जाकर देखा तो लहुलूहान हालत में मृत अवस्था में विक्रम घर के अन्दर पड़ा था। गांव वालों ने तत्काल इसकी सूचना संजारी चौकी को दी।

पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही आरोपी रामजी प्रजापति को भी गिरफतार किया गया है। हालांकि आरोपी ने ये नहीं बताया है कि उसने ये हत्या क्यों की। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।

बता दें कि विक्रम सिंन्हा गांव का युवा सरपंच था। उसने पहली बाद सरपंच का चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है। साथ ही सरपंच की हत्या की घटना से गांव वाले आक्रोशित है और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे है।

Tags:    

Similar News