CG Army Recruitment: भारतीय सेना में इच्छुक अभ्यर्थी 22 मार्च तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन, 8वीं-10वीं पास युवाओं के लिए कई पदों पर निकली भर्ती...

CG Army Recruitment: अग्निवीर क्लर्क के पद का नाम परिवर्तित किया गया है, अब उसे अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट कहा जाएगा। अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन परीक्षा...

Update: 2024-02-27 07:29 GMT

CG Army Recruitment रायपुर। अग्निवीरों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की जा चुकी है जो भरतीय सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध है। अग्निवीर की भर्ती जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन 8 वीं एवं 10 वीं पास, महिला सैन्य पुलिस और रेगुलर कैडर भर्ती धर्म गुरू, नर्सिंग सहयोगी और हवलदार एस.ए.सी. के पदों के लिए जारी की गई है। सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 13 फरवरी से 22 मार्च तक खुली रहेगी।

अग्निवीर क्लर्क के पद का नाम परिवर्तित 

अग्निवीर क्लर्क के पद का नाम परिवर्तित किया गया है, अब उसे अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट कहा जाएगा। अग्निवीर ऑफिस असिस्टेंट के अभ्यर्थियों को ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन के समय टाइपिंग टेस्ट भी देना होगा।

हेल्पलाइन नंबर जारी

ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन 22 अप्रैल 2024 के बाद होने की संभावना है। इस साल बस्तर संभाग के लिए जगदलपुर में ऑनलाइन परीक्षा कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन केन्द्र स्थापित किया जा रहा है। किसी भी अन्य जानकारी और समस्या के लिए सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के टेलीफोन नंबर 0771-2965212 ⁄ 0771-2965213 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News