Bilaspur News: जहरीली गैस की चपेट में युवक की मौत, कुंए के अंदर उतरा था मरे हुए मेंढको की सफाई करने...

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से कुएं में सफाई करने उतरे युवक को जहरीली गैस की चपेट में आकर मौत हो गई।

Update: 2024-08-14 13:06 GMT

बिलासपुर। कुएं में सफाई करने उतरे युवक की जहरीली गैस से मौत हो गई। कुएं में उतर कर युवक मरे हुए मेंढको की सफाई कर रहा था। इस दौरान वह जहरीली गैस की चपेट में आ गया। बता दे कि कुएं में उतरकर सफाई करने से इससे पहले जांजगीर में पांच और बेमेतरा में तीन ने अपनी जान गंवा दी है। बिलासपुर जिले में भी एक युवक की मौत हो गई है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

चिस्दा निवासी 22 वर्षीय केशव प्रसाद पटेल पिता राजकुमार पटेल अपने घर के आंगन में बने कुंए में कल सफाई करने उतरा था। वह कुंए में मरे मेंढको को बारी– बारी बाहर निकाल रहा था। इसी बिच कुंए की जहरीली गैस की चपेट में आकर बेहोश हो वह पानी में गिर गया। काफी देर तक वहां नहीं निकलने पर उसकी भाभी ने आवाज दिया जवाब नहीं मिलने पर कुएं में झांक कर देखा तब वह दिखाई नहीं दिया इसकी सूचना उसने अपने पति और ससुर को दी।।

गांव वालों ने पुलिस को भी खबर दी। तब बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम गैस बचाव किट के साथ कुएं में उतरी और खोजबीन की तो केशव का शव मिला। खास बात यह है कि केशव के घर में घटना के वक्त कोई नहीं था। उसके पिता और बड़े भाई सहित अन्य खेत गए हुए थे। कोई और केशव को बचाने उतरता तो उसकी भी जान जा सकती थी।

Tags:    

Similar News