Bilaspur News: संदिग्ध अवस्था में मिली युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

Bilaspur News: सब्जी बेचने वाले युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Update: 2024-10-10 15:55 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत यदुनंदन नगर गोकने नाला के बाजू में स्थित एक तबेले में युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली । घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच करवाई में जुट गए। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के यदुनंदन नगर स्थित गोकने नाला के पास एक तबेला है। वहां आज सुबह 35 वर्षीय एक युवक की लाश मिली। पूछताछ में पता चला कि मृत युवक का नाम अज्जू साहू उम्र लगभग 35 वर्ष है। अज्जू सब्जी बेचने का कार्य करता था। उसी मोहल्ले में थोड़ी दूरी में उसका घर है। घटनास्थल के आसपास अज्जू अक्सर रात में शराब पीने आता था। पुलिस को उसकी जेब से शराब की बोतल मिली है। 

फोरेंसिक एक्सपर्ट के द्वारा परीक्षण करने पर मृतक के शरीर में किसी भी किस्म के चोट के निशान नहीं मिले है। पूछताछ में यह भी जानकारी मिली कि नशे के अलावा नाइट्रा गांजा आदि का सेवन मृतक करता था। 

जानकारी के अनुसार मृतक के घर में पत्नी और बच्चों के अलावा मृतक की मां और दो बहन रहती है। बीती रात सब्जी बेचकर आने के बाद मृतक तबेले में शराब पीने पहुंचा था। आज सुबह उसकी लाश मिली। 

Tags:    

Similar News