Bilaspur News: पति को पैर दबाने के लिए पत्नी ने कहा, बात नहीं मानने पर नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी...

Bilaspur News: तबीयत खराब होने पर पत्नी ने पति को पैर दबाने के लिए कहा। इस दौरान दबाने पर नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी...

Update: 2024-06-22 07:52 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। लव मैरिज के कुछ वर्षों बाद विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, बीमार पत्नी ने पति से पैर दबाने को कहा, इस दौरान पति कुछ और काम में बिजी था। पति जब पैर दबाने नहीं पहुंचा तो नाराज पत्नी ने गुस्से में फांसी लगा ली। पति जब कमरे में पहुंचा तो पत्नी साड़ी के फंदे से लटकी हुई थी। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, देवरीडीह तोरवा निवासी सुशीला पति भूपेंद्र साहू (24) की गुरुवार रात तबीयत खराब थी। पैर में दर्द होने पर सुशीला ने पति भूपेंद्र से पैर दबाने को कहा। इस दौरान भूपेंद्र साहू अपने बच्चे की मालिश कर रहा था। इसी वजह से उसे पत्नी के पास जाने में समय लग गया। इससे नाराज पत्नी ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। फांसी लगाने के दौरान हुई हलचल से भूपेंद्र दौड़ते हुए कमरे में पहुंचा तो देखा सुशीला साड़ी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना शुक्रवार-शनिवार की रात 1.30 से 2 बजे के बीच की है। भूपेंद्र ने आनन-फानन में सुशीला को फंदे से उतारा और सीधे तोरवा स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। चिकित्सक ने जांच में उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया।

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार तो कर ली शादी

भटगांव निवासी सुशीला और ग्राम मोहतरा निवासी भूपेन्द्र साहू दोनों वर्ष 2018 से बिलासपुर में रहकर जॉब की तैयारी कर रहे थे। कोचिंग में दोनों की मुलाकात हुई। फिर प्यार हो गया। इस दौरान दोनों ने वर्ष 2018 में शादी कर ली। दोनों का 3 वर्षीय बच्चा भी है।

मामले में कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि पुलिस की अब तक की जांच में सुसाइड करने से मौत का पता चला है। महिला नव विवाहिता थी इस कारण परिजनों का बयान दर्ज करने के बाद स्थिति और साफ हो जाएगी।

Tags:    

Similar News