Bilaspur News: मॉर्निंग वॉक में निकले मां-बेटे को हाइवा ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Bilaspur News: घटना की जानकारी लगने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मस्तूरी एसडीएम अमित सिन्हा, ग्रामीण एडिशनल एसपी अर्चना झा समेत बड़े अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा...

Update: 2024-10-05 07:29 GMT

Accident

Bilaspur News: मार्निंग वॉक पर निकले मां–बेटे को तेज रफ़्तार हाइवा ने मां-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ने मौके पर ही मौत हो गई। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम गतौरा में आज शनिवार की सुबह यह हादसा हुआ। ग्राम गतौरा में रहने वाली 35 वर्षीया गायत्री बंजारे पति मोहनलाल बंजारे अपने 7 वर्षीय बेटे पारस बंजारे के साथ सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली थ। सुबह 6 बजे जब वह गांव के मरघट के पास पहुंची ही थी कि एनटीपीसी सीपत के ग्राम रलिया से राखड लेकर बिलासपुर की ओर जा रही हाइवा क्रमांक cg 04,nw 5905 ने उन्हें चपेट में लेते हुए रौंद दिया। हादसे में मां और बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हाइवा चालक घटना के बाद हाइवा को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी लगने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मस्तूरी एसडीएम अमित सिन्हा, ग्रामीण एडिशनल एसपी अर्चना झा समेत बड़े अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आक्रोशित ग्रामीणों को उन्होंने समझाइश देकर मुआवजे की घोषणा की। तब ग्रामीणों के द्वारा चक्काजाम खोला गया।

Tags:    

Similar News