Bilaspur News: बिजली गिरने से गर्भवती महिला सहित दो की मौत, पिछले 24 घंटे में 10 की गई जान...

Bilaspur News: प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई...

Update: 2024-09-24 06:24 GMT

Bilaspur News बिलासपुर। प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान बिजली गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई। आठ मौत राजनांदगांव में हुई। मृतकों में स्कूली बच्चे भी शामिल थे। वहीं बिलासपुर में भी बिजली की चपेट में आने से दो अलग अलग घटनाओं में एक महिला और बुजुर्ग की जान चले गई।

जानकारी के मुताबिक, पहली घटना बिलासपुर के सीपत क्षेत्र की है। 26 वर्षीय गर्भवती अपने मायके हिंडाडीह आई हुई थी। सोमवार की शाम को बरामदे में बैठकर सब्जी काट रही थी। इसी दौरान उसके उपर बिजली गिर गई। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरी फरहदा खार के खारंग नदी के पास की है। 60 वर्षीय बुजुर्ग मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान अचानक आंधी तूफान के साथ बिजली गिर गई। इस घटना में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई।

राजनंदगांव में 8 की मौत

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव में सोमवार को तेज बारिश का दौर जारी रहा। जिले में जोरदार बारिश हो रही थी। ग्राम जोरातराई में कुछ लोग बारिश से बचने सीमेंट से बने पान ठेले के पास रूके हुये थे। इसी दौरान बिजली उनके उपर गिर गई। इस घटना में चार स्कूली बच्चे और चार युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बिजली की चपेट में आये अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर घायलों का उपचार जारी है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके कलेक्टर, एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे थे। इलाके में घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है।

Tags:    

Similar News