Bilaspur Crime News: एक्स बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ किया नाबालिक का अपहरण, फिर बंधक बनाकर किया गैंगरेप...

Bilaspur News:– न्यायधानी में 16 वर्षीया नाबालिक का अपहरण कर बीती रात तीन आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आज पीड़िता की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभी फरार है।

Update: 2024-03-27 11:13 GMT

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में नाबालिक से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात एक 16 वर्षीया नाबालिक कपड़ा दुकान से रात लगभग साढ़े नौ बजे काम करके वापस आ रही थी। नाबालिक के घर में माता-पिता के अलावा भाई भाभी भी है। उसे रास्ते में नाबालिक का पूर्व प्रेमी श्याम नायक महारानी स्कूल के पास मिला। वह अपने दो साथियों के साथ बाइक व स्कूटी में आया था। नाबालिक लडकी ने उससे ब्रेकअप कर के नया बॉयफ्रेंड बना लिया था। लड़की के नए बॉयफ्रेंड ने उसके पुराने बॉयफ्रेंड को लड़की के साथ अपनी फोटो भेज दी थी। फोटो भेजने से नाबालिक लड़की का पुराना बॉयफ्रेंड श्याम नायक नाराज था। उसने लड़की से मार पीट कर उसे जबर्दस्ती अपने बाइक में बैठा कर देवरीखुर्द ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद लड़की के पूर्व प्रेमी के एक दोस्त के सुने मकान में ले जाकर रात भर नाबालिक को रखा। वहां भी आरोपियों ने नाबालिक लडकी से गैंगरेप किया। सुबह लड़की को आरोपी उसे उठाने वाली जगह पर छोड़ कर भाग निकले।

पीड़िता ने घर जाकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। फिर मां के साथ कोतवाली थाने में पहूंच कर अपराध दर्ज करवाया। कोतवाली पुलिस ने एसपी रजनेश सिंह के निर्देश पर गैंगरेप का अपराध कायम कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी नाबालिक है वही दूसरे के उम्र की पुष्टि पुलिस कर रही है। वही लड़की का पूर्व प्रेमी और मुख्य आरोपी 21 वर्षीय श्याम नायक फरार है। जिसे गिरफ्तार करने हेतु पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News