Balodabazar violence: बलौदाबाजार प्रशासन ने की जिलेवासियों से यह अपील, तत्काल इस नंबर पर करें सूचित

Balodabazar violence:बलौदाबाजार भाटापारा जिला प्रशासन ने सभी जिले वासियों से अवैधानिक,गैर कानूनी अथवा लोक शांति भंग करने वालों की...

Update: 2024-06-18 06:51 GMT

Balodabazar violence रायपुर। बलौदाबाजार भाटापारा जिला प्रशासन ने सभी जिले वासियों से अवैधानिक,गैर कानूनी अथवा लोक शांति भंग करने वालों की जानकारी कंट्रोल रूम में देने की अपील की है।

अपील में कहा गया है कि ग्राम पंचायत, नगर पंचायत या नगर पालिका क्षेत्र में कोई भी समूह या संगठन अवैधानिक, गैरकानूनी या लोक शांति को भंग करने की दृष्टि से कोई रणनीति बना रहा हो या बैठक कर रहा हो तो उसकी जानकारी तत्काल जिला कंट्रोल रूम नंबर 94791-90629 में देवें।

ताकि उनके विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाई की जा सके।

जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान पूर्णतः गोपनीय रखी जाएगी। जिला प्रशासन ने कहा है कि आइए हम सब एक आदर्श नागरिक होने का परिचय देवे और अपने जिले को शांति,सद्भाव, सामाजिक समरसता और विकास की एक मिसाल बनाएं।

वहीँ, बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा आज 18 जून सुबह 5 से जिले में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु जिले के समस्त प्रवेश मार्गों पर पर्याप्त पुलिस बल के साथ नाकाबंदी पॉइंट लगाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत जिले के सभी प्रवेश मार्गों शिवरीनारायण, थाना कसडोल, बया, खरतोरा नाका, पलारी, सुहेला, सिमगा, भाटापारा आदि स्थानों में पर्याप्त संख्या में पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों के साथ नाकाबंदी कर आने-जाने वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

चेकिंग अभियान में दुपहिया, चार पहिया, मालवाहक, बस आदि सभी प्रकार के वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि आने जाने वाले आमजनों एवं राहगीरों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। आमजनों से अपील की जाती है की चेकिंग अभियान, कानून एवं शांति व्यवस्था में आवश्यक सभी नियमों का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग करें।


Tags:    

Similar News