Balodabazar News: मोटरसाकिल चोर गिरोह का खुलासा, 5 चोर पकड़ाये, 10 बाइक बरामद...

Balodabazar News: छत्तीसगढ़ की बलौदाबाजार पुलिस ने चोरी करने वाले एक शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है...

Update: 2024-09-15 13:06 GMT

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ की बलौदाबाजार पुलिस ने चोरी करने वाले एक शातिर चोर गिरोह का पर्दाफाश कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से 10 चोरी की मोटरसाइकिल भी जब्त की है।  

दरअसल, 8 मार्च को प्रार्थी द्वारा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छेछर में अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट थाना कसडोल में दर्ज कराया था जिस पर अपराध क्र. 115/2024 धारा 379 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में मोटरसाइकिल चोरी करने वाले आरोपी की पता तलाश करते हुए थाना कसडोल से निरीक्षक रितेश मिश्रा, प्रआर. रोहित राजहंस, आरक्षक प्रताप बंजारे, मृत्युजय महिलागे, सत्येन्द्र कश्यप, कमलेश्वर बर्मन एवं राजकुमार केंवट की पुलिस टीम द्वारा प्रकरण में 5 संदेहियों को हिरासत मे लिया गया।

आरोपियों से विस्तृत एवं गहन पूछताछ पर सभी आरोपियों द्वारा एक चोरी करने वाले एक शातिर गिरोह की भांति कसडोल क्षेत्र अंतर्गत चोरी की विभिन्न घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किये। आरोपियों से चोरी की 10 मोटरसाइकिल, 3 सबमर्सिबल पम्प एवं 1 फ्रिज बरामद किया गया। जांच के क्रम में आरोपियों के कब्जे से 3 मोटरसाइकिल का खुला हुआ पार्ट्स भी जब्त किया गया।

संपूर्ण कार्यवाही में पुलिस टीम को आरोपियों से चोरी का ₹2,60,000 कीमत मूल्य का चोरी का सामान बरामद करने में सफलता मिली है। सभी आरोपियों को आज 15 सितम्बर को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

आरोपियों के नाम

01. अजय उम्र 25 साल निवासी ग्राम टेमरी थाना कसडोल

02. आकाश उम्र 19 साल निवासी ग्राम खरहा थाना कसडोल

03. दुष्यन्त कुमार उम्र 21 साल निवासी ग्राम कोसमसरा थाना कसडोल

04. ताम्रध्वज उम्र 19 साल निवासी ग्राम खरहा थाना कसडोल

05. रोशन उम्र 20 साल निवासी ग्राम खरहा थाना कसडोल

Tags:    

Similar News