Ambikapur News: SP साहब मेरा मुर्गा चोरी हो गया, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई... शिकायत लेकर अधीक्षक कार्यालय पहुंचा बुजुर्ग...

Ambikapur News: वैसे तो आपने चोरी के एक से एक मामले सुने होंगे, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है वो एक मुर्गे की चोरी का है। मुर्गा के मालिक ने आरोप लगाया है कि जमीन विवाद के चलते उसके पड़ोसी ने उसके घर के अन्दर से मुर्गा चुरा लिया।

Update: 2024-10-09 08:14 GMT

Ambikapur News: अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ, एक बुजुर्ग व्यक्ति मुर्गे की चोरी की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा। बुजुर्ग ने स्थानिय पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया। साथ ही अपने पड़ोसी पर मुर्गे की चोरी का शक जताया है। बुजुर्ग ने एसपी से जांच करवा कर कार्रवाई करने की मांग की है।

जानिए क्या है मामला

दरअसल ये पूरा मामला रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र का है। ग्राम लमगांव के रहने वाले बुजुर्ग फहीमुदिन ने मुर्गा चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का आरोप हैं कि उसके पास एक कीमती मुर्गा था। बीते दिनों किसी ने उनके घर के कच्चे छत को तोड़कर मुर्गा चुरा लिया। पीड़ित ने आगे बताया जमीन विवाद के चलते पड़ोसी ताज अहमद से उसका पुराना विवाद चल रहा है। बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि इसी विवाद के चलते पड़ोसी ताज अहमद ने उनके मुर्गे की चोरी की है। इसकी शिकायत उसने पिछले दिनों भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस बात से दुखी होकर एसपी से शिकायत करने वो अधीक्षक कार्यालय पहुँचा। जहाँ उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज करवा ली है।

पीड़ित फहीमुदिन ने चोरी के संबंध में मीडिया से चर्चा में बताया कि वो उस मुर्गा को पिछले कुछ सालों से अपने पास रखकर पाल रहा था। मुर्गे से उसे खास तरह का लगाव हो गया था। चूंकि अब मुर्गा चोरी हा चुका है। इस बात से वो काफी दुखी है और चोरी करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत ले ली है और मामले में जांच जारी है।

Tags:    

Similar News