छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का बैठक हुआ न्यायधानी में सम्पन, प्रांताध्यक्ष मनीष मिश्रा एवं साथ मे ,रंजीत बनर्जी,अश्वनी कुर्रे ने भरा हुंकार……… वेतन विसंगति दूर नही होने पर बजट के पहले होगा बड़ा आंदोलन

Update: 2021-01-16 09:27 GMT

बिलासपुर 16 जनवरी 2021। बिलासपुर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला इकाई बिलासपुर का बैठक कुर्मी छात्रावास सरकंडा में संपन्न हुआ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मनीष मिश्रा प्रांतध्यक्ष थे।
प्रांतीय महामंत्री रंजीत बनर्जी प्रदेश स सचिव अश्वनी कुर्रे प्रदेश महासचिव कौशल अवस्थी के प्रवक्ता बसंत कौशिक आतिथ्य में संपन्न हुआ।
प्रांत अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगले 15 तारीख तक वेतन विसंगति पर सरकार द्वारा मांगो पर सार्थक पहल नहीं किया जाता है उक्त स्थिति में 10 दिवस दिवस के बाद आंदोलन का कार्यक्रम बनाया जाएगा कार्यक्रम में उपस्थित पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि फेडरेशन वर्ग 3 का है और हमारा संख्या 109000 है हम एकजुट रहे तो सरकार को हमारा हक अधिकार देना पड़ेगा। प्रांतीय महामंत्री रंजीत बनर्जी व प्रदेश स .सचिव अनुशासन प्रभारी अश्वनी कुर्रे ने संयुक्त रूप से बताया कि वर्ग 3 23 साल से छले जा रहे हैं पुराने संगठनो के कारण हमारा दुर्गति हुआ है हम वर्ग 3 के हितों की रक्षा के लिए दिन रात एक करेंगे सरकार ने भी माना लिया है कि वर्ग 3 की वेतन विसंगति है ।
जब सरकार ने वेतन विसंगति की बात स्वीकार कर लिया है तो हम इस मंच के माध्यम से सरकार से आग्रह करेंगे कि हमारी जो वर्ग 3 की वेतन विसंगति की समस्या है उसे तत्काल दूर करें और वर्ग 3 को न्याय प्रदान करें।
जिलाध्यक्ष डीएल पटेल ने बताया कि छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन केवल और केवल एक ही मांग वेतन विसंगति पर निदान हो और एकरूपता ही मांग पत्र सरकार को सौंपा जाय।

आज के कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव कौशल अवस्थी प्रदेश प्रवक्ता बसंत कौशिक ब्लाकअध्यक्ष संजय कौशिक अशोक कुर्रे प्रमोद कीर्ति राजकुमार कोरी तथा जिला पदाधिकारी में वीरेंद्र यादव संतोष गढेवाल संतोष बंजारे ठाकुर करण सिंह कृष्णा कौशिक बालमुकुंद शर्मा अरुण प्रजापति विकास कायरवार परदेसी निर्मलकर सुखचंद कोशले,राजेश ठाकुर ,राजेश दुबे,मोती लाल सेन रामजी चतुर्वेदी पुरेंद्र बरगाह तामेस्वर सन्नाड सुनेत्री स्वर्णकार मीरा देवांगन भगवती विष्वकर्मा प्रीति चंद्रवंशी श्रद्धा दीक्षित आभा श्रीवास्तव मोनालिसा गुप्ता आदि साथीगण उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News