CG Vidhansabha Today: मंत्री अरुण साव, टंकराम वर्मा और केदार कश्यप देंगे सवालों के जवाब, विधायक ईश्वर साहू बिरनपुर हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर उपमुख्यमंत्री का करेंगे ध्यान आकर्षित

CG Vidhansabha Today: आज विधानसभा में उपमुख्यमंत्री अरुण साव, वन एवं जलसंसाधन मंत्री केदार कश्यप, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा अपने अपने विभागों के सवालों के जवाब देंगे।

Update: 2024-02-21 03:33 GMT

CG Vidhansabha Today: रायपुर। आज विधानसभा में उपमुख्यमंत्री अरुण साव, वन एवं जलसंसाधन मंत्री केदार कश्यप, राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा अपने अपने विभागों के सवालों के जवाब देंगे। साजा के विधायक ईश्वर साहू ग्राम बिरनपुर में हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किए जाने की ओर उपमुख्यमंत्री गृह का ध्यान आकर्षित करेंगे। वित्त मंत्री ओपी चौधरी छत्तीसगढ़ माल और सेवा कर संशोधन विधेयक 2004 के पुनर्स्थापन का प्रस्ताव करेंगे। मंत्री लखनलाल देवांगन, टंकराम वर्मा, लक्ष्मी राजवाड़े, श्याम बिहारी जायसवाल के विभागों के अनुदान मांगों की चर्चा होगी।

उपमुख्यमंत्री अरुण साव से सड़क निर्माण व चौड़ीकरण के कार्य, नोटरियों की संख्या व लायसेंस के नवीनीकरण के आवेदन की जानकारी, नदी में पुलिया का निर्माण, नगर निगमों में प्राइवेट कंपनी द्वारा संपत्तिकर वसूली के लिए तय पारिश्रमिक दर और वसूली की जानकारी, एडीबी द्वारा निर्मित सड़को की जानकारी, सड़क के लिए भूमि अधिग्रहण पर संपत्ति की जानकारी, नगरीय निकायों को दी गई राशि, सब इंजीनियरों के अटेचमैट, 1500 कैदियों के लिए निर्माधीन जेल, नगरीय निकायों में सीएमओ की पोस्टिंग के बारे में जानकारी जुटाई है।

राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा से अवैध प्लाटिंग, राजीव युवा मितान क्लब की संख्या व उसकी कुल आय, आदिवासियों के जमीनों की खरीदी बिक्री, प्रदेश में सिंचित व असिंचित भूमि में कृषि उत्पादन,आकाशीय बिजली से मृतकों को मुआवजा की जानकारी मांगी गई है।

Tags:    

Similar News