थप्पड़ मार एसडीएम ने डीएसपी से रचाई शादीः बीजेपी नेता को थप्पड़ मार हुई थी चर्चित, सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली प्रिया वर्मा शादी की फोटो को मिले हजारों लाइक

Update: 2021-11-29 15:52 GMT

भोपाल, 29 नवंबर 2021। मध्यप्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा की चर्चित अधिकारी प्रिया वर्मा की शादी की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मप्र सरकार में अनुविभागीय अधिकारी के पद पर काम कर रहीं प्रिया वर्मा डीएसपी आशीष पटेल के साथ विवाह बंधन में बंध गई हैं।


प्रिया ने शादी की तस्वीरों को अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है। पिक्स को 51 हजार से ज्यादा लाइक व पांच हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके है। गौरतलब है कि प्रिया वर्मा मप्र के उन चुनिंदा अधिकारियों में से एक हैं, जो फेसबुक पर खासी सक्रिय रहती हैं और उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। वर्तमान में प्रिया को 27 लाख फॉलोअर्स फेसबुक पर फॉलो करते हैं।

भाजपा नेता को मारा था थप्पड़

जनवरी 2020 में प्रिया वर्मा की पोस्टिंग मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में थी। इस दौरान बरौरा कस्बे में धारा 144 लागू रहने के दौरान ही सीएए के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे एक भाजपा नेता को थप्पड़ मार पूरे देश में चर्चित हो गई थीं। इस समय प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और कमलनाथ मुख्यमंत्री थे। बीजेपी ने इस पर काफी विरोध किया था। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंग ने भी डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को ठीक कर देने की नसीहत दी थी।


फेसबुक पर छात्रों को देती हैं सलाह

प्रिया वर्मा सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे छात्रों को सोशल मीडिया के माध्यम से सलाह भी देती रहती हैं। जिसके कारण उन्हें बड़ी संख्या में युवा फॉलो करते हैं। वहीं जनवरी 2020 की घटना के बाद उनके पेज पर तेजी से फॉलोअर्स बढ़े हैं। वे कभी अपने दौरों की तो कभी ड्यूटी के दौरान स्कूली बच्चो से बात करते हुए वीडियो फ़ोटो शेयर करतीं हैं। हाल ही में शेयर की गई शादी की तस्वीरों को भी फेसबुक पर बड़ी संख्या में लोगों ने लाइक और शेयर किया है। फिलहाल शादी की तस्वीरों को 51 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही पांच हजार से ज्यादा कमेंट्स आए हैं।

Tags:    

Similar News