CG ACB Raid: एसीबी का छापा: बरसते पानी में ACB ने जिला शिक्षा अधिकारी के कई ठिकानों पर मारा छापा

CG ACB Raid: छत्तीसगढ़ की एसीबी ने आज बड़ी करवाई करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी के कई ठिकानों पर छापा मारा. अभी तक की जानकारी के मुताबिक जिला शिक्षा अधिकारी के घर की गहन तलाशी की जा रही है.

Update: 2024-08-03 03:52 GMT

CG ACB Raid: बिलासपुर. छत्तीसगढ़ की एसीबी ने आज बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी टीआर साहू के कई ठिकानों पर आज एक साथ छापा मारा. बिलासपुर में रात से बारिश हो रही है. बरसते पानी में एसीबी की टीम 5:45 बजे बिलासपुर के नूतन कॉलोनी स्थित उनके आवास पर पर धमक गई.नीचे देखिए वीडियो...

जिला शिक्षा अधिकारी साहू के बिलासपुर के अलावा कवर्धा स्थित निवास पर भी एसीबी की टीम पहुंची है. छापे की खास बात यह है कि एसीबी ने इस बार पुलिस की मदद नहीं ली. इसलिए अगल-बगल किसी को पता नहीं चल पाया. एसीबी की टीम सिर्फ एक गाड़ी में सुबह-सुबह जिला शिक्षा अधिकारी के घर पहुंच गई. उस समय घर के सारे सदस्य सो रहे थे. कॉल बेल बजाने के बाद दरवाजा खुला, तो ACB के अफसरों ने अपना परिचय दिया. एसीबी का नाम सुन जिला शिक्षा अधिकारी समेत उनके परिवार सदस्य चौंक गए. एसीबी के सूत्रों ने बताया कि बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ अनुपातहीन संपत्ति की कई शिकायतें आई थी. सारी शिकायतों की जांच पड़ताल के बाद एसीबी ने आज छापा मारा.

Tags:    

Similar News