CG-आईएएस एसोसियेशन ने चीफ सिकरेट्री से की मुलाकात...मांगा संरक्षण, मंत्रालय में एसोसियेशन की बैठक में जताया गया रोष, मुंगेली के अधिकारी, कर्मचारी कल से हड़ताल पर

आईएएस एसोसियेशन ने चीफ सिकरेट्री से कहा, सीईओ रोहित व्यास अच्छे अधिकारी हैं, आईएएस अधिकारी प्रदेश में कर्मठता से काम कर रहे, उन्हें संरक्षण दिया जाए

Update: 2021-12-24 15:19 GMT

NPG.NEWS

रायपुर, 24 दिसंबर 2021। मुंगेली जिला पंचायत के सीईओ रोहित व्यास के साथ कल जिला पंचायत की महिला सदस्य द्वारा मारने के लिए चप्पल लेकर दौड़ाने से भड़के आईएएस एसोसियेशन ने आज मुख्य सचिव अमिताभ जैन से मुलाकात की। एसोसिएशन ने मुख्य सचिव को बताया कि रोहित व्यास अच्छे अधिकारी हैं। उनके साथ इस तरह की घटना से अफसर बेहद दुखी हैं। अफसरों ने सीएस को बताया कि छत्तीसगढ़ में अधिकारी कर्मठता के साथ दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं। उन्हें संरक्षण दिया जाना चाहिए।

प्रतिनिधिमंडल में आईएएस एसोसियेशन के प्रेसिडेंट मनोज पिगुआ, सिकरेट्री आर, प्रसन्ना और कार्यकारिणी सदस्य रीना बाबा कंगाले समेत और गई पदाधिकारी शामिल थे।

मुख्य सचिव ने एसोसियेशन को अश्वस्त किया कि इस मामले मे ंयथोचित कार्रवाई की जाएगी। उधर, मंत्रालय में लंच आवर में आईएएस एसोसियेशन की बैठक हुई। इसमें सभी पदाधिकारियों ने माना कि इस घटना से छत्तीसगढ़ के आईएएस अधिकारियों का मोरल डाउन होगा...ऐसे में उनका काम करना मुश्किल हो जाएगा।

मुंगेली जिले के अधिकारियो, कर्मचारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कल से हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। अधिकारियों, कर्मचारियों ने कहा है कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी, हड़ताल जारी रहेगी।

देखिए आईएएस एसोसियेशन ने चीफ सिकरेट्री को सौंपे लेटर में क्या लिखा है....


Tags:    

Similar News