BJP नेता की नृशंस हत्या : बीते तीन दिनों से लापता भाजपा नेता काधड़ मिला……. सर की तलाश जारी……. गोली मारकर दो टूकड़े किया गया था शव

Update: 2020-06-16 05:41 GMT

सूरजपुर,16 जून 2020। मध्यप्रदेश की सरहद पर मौजुद गाँव पासल से बीते तीन दिनों से लापता भाजपा नेता शिवचरण काशी की हत्या की पुष्टि हो गई है। साठ वर्षीय शिवचरण काशी की हत्या कर शव को दो टूकड़े कर दिया गया था। पुलिस को पंक्तियों के लिखे जाने तक मृतक के सर की तलाश है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड की वजह ज़मीन विवाद है। आरोपी पिता पुत्र हैं जिनके नाम रामकुमार साहू और राहुल साहू हैं।मृतक शिवचरण काशी और रामकुमार साहू के बीच ज़मीन विवाद 2009 से चला आ रहा था।मृतक शिवचरण काशी के लगातार व्यवधान डालने की वजह से ज़मीन का उपयोग रामकुमार और उसका परिवार नहीं कर पा रहा था।
तीन दिन पहले जबकि शिवचरण किसी काम से घर से निकला था तो शाम क़रीब आठ बजे उसे पीठ पर गोली मारी गई, और उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई। देर रात जबकि पूरा सन्नाटा पसर गया, आरोपी पिता पुत्र ने शव को उठाया और गाँव से क़रीब सात किलोमीटर दूर विशालपुर कांतिपुर के जंगल में दो टूकड़े कर फेंक दिया।

आरोपी रामकुमार साहू और उसका पुत्र रोहित साहू हिरासत में है। पुलिस फिलहाल मृतक के सर की तलाश कर रही है जो कि पंक्तियों के लिखे जाने तक नहीं मिला है।
रेंज आईजी रतनलाल डांगी ने NPG से कहा

“प्रारंभिक जानकारी में विवाद की वजह ज़मीन विवाद है, आरोपी पिता पुत्र हिरासत में है.. जाँच जारी है.. हत्या गोली मार कर की गई है और फिर दूर जंगल में ले जाकर शव के दो टूकड़े कर दिए गए”

Tags:    

Similar News