ब्रेकिंग : रिचा जोगी का भी नामांकन निरस्त…..जोगी परिवार की आखिरी उम्मीद भी टूटी… लंबी बहस के बाद कलेक्टर ने सुनाया फैसला- विधि मान्य नहीं है नामांकन, निरस्त किया जाता है

Update: 2020-10-17 05:25 GMT

मरवाही 17 अक्टूबर 2020। मरवाही उपचुनाव में जोगी परिवार की आखिरी उम्मीद भी टूट गयी है। अमित जोगी के बाद अब रिचा जोगी का भी नामांकन निरस्त हो गया है। करीब दो घंटे चली दावा-आपत्ति पर सुनवाई के बाद रिटर्निंग आफिसर डोमन सिंह ने रिचा जोगी का पर्चा रद्द करने का फैसला सुनाया। अपने फैसले में निर्वाचन पदाधिकारी डोमन सिंह ने कहा कि पर्चा विधि मान्य नहीं है, लिहाजा नामांकन को रद्द किया जाता है।

बिग ब्रेकिंग : अमित जोगी का जाति प्रमाण पत्र निरस्त…. उच्च स्तरीय छानबीन समिति ने किया निरस्त.. …..नामांकन की जाँच के दौरान किया गया पेश……..निर्वाचन कार्यालय में बहस जारी

Full View

आपको बता दें कि इससे पहले अमित जोगी का भी नामांकन कलेक्टर ने रद्द कर दिया था। उनके जाति प्रमाण पत्र के निरस्त करने को आधार बनाते हुए नामांकन को रद्द किया गया था। इन दो फैसले के बाद अब मरवाही उपचुनाव में जोगी परिवार का कोई भी प्रत्याशी मैदान में नहीं रह गया है।

करीब 120 मिनट चली बहस.. 90 मिनट बोले अमित जोगी.. नियमों का हवाला देकर माँगा समय.. ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने कहा “जो कहना है अभी कहिए.. समय नही दूँगा” और फिर घोषित किया- “अमित ऐश्वर्य जोगी का नामांकन निरस्त करता हूँ”

Full View

 

Tags:    

Similar News