ब्रेकिंग : मानसून सत्र का आज होगा सत्रावसान….आखिरी दिन मंत्री जयसिंह अग्रवाल व प्रेमसाय करेंगे सवालों का सामना…..स्कूलों में फर्नीचर घोटाला, सीमेंट प्लांट में हादसा, कोरोना वार्ड में जलने से मौत और शराब का मुद्दा भी गरमाएगा

Update: 2021-07-29 21:08 GMT

रायपुर 29 जुलाई 2021। छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का आज सत्रावसान हो जायेगा। सत्र के आखिरी दिन आज कार्यसूची में कई महत्वपूर्ण कार्य दर्ज है। आज ध्यानाकर्षण में 27 सवाल है। बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा बेमेतरा DEO की तरफ से फर्नीचर खरीदी में हुई गड़बड़ी का मामला उठाएंगे, वहीं बलौदाबाजार सीमेंट प्लांट में हुए हादसे का मुद्दा आज ध्यानाकर्षण में सौरभ सिंह, प्रमोद शर्मा और नारायण चंदेल उठाएंगे, वहीं बगैर सकैनिंग के शराब और कोविद वार्ड में आग लगने से मौत, कवर्धा में 8 बैगाओं की मौत सहित कई महत्वपूर्ण सवाल आज ध्यानाकर्षण में दर्ज है।

आज शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल सवालों का सामना करेंगे। प्रश्नकाल में आज शिक्षा और शिक्षकों से जुड़ी कई अहम खबरें हैं, वहीं किसानों को मुआवजा राशि सहित अन्य महत्वपूर्ण सवाल पूछे जायेंगे। पूरा सत्र हंगामेदार रहा है, लिहाजा आखिरी दिन भी प्रश्नकाल में कई सवालों को लेकर विपक्ष के आक्रामक तेवर देखने को मिल सकता है।

समर्थन मूल्य पर धान की खरीदी और उपार्जन केंद्र को दी गयी राशि, आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल को लेकर भी कई सवाल आज प्रश्नकाल में गरमा सकते हैं।

Tags:    

Similar News