ब्रेकिंग : फिर अनिर्णीत रही बैठक.. 11 को संगठन प्रभारी पुनिया की उपस्थिति में फिर होगा विमर्श.. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम नही पहुँचे बैठक में

Update: 2020-12-09 11:31 GMT

रायपुर,9 दिसंबर 2020। निगम मंडलों को लेकर बैठक का दूसरा चरण देर शाम संपन्न हो गया। लेकिन ख़बरें हैं कि सर्वसम्मति या कि एकरूपता का मसला को लेकर मुद्दा मौजूद रहा और यह लिखना शर्तिया सही नही होगा कि, बैठक ने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया है।
सूत्रों के अनुसार कल की बैठक में पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम ने प्रस्तावित नामों और क्षेत्रवार असंतुलन को लेकर खिन्नता ज़ाहिर की थी। आज कि पूर्व निर्धारित बैठक में पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम नही पहुँचे। अधिकृत रुप से पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम ने कहा –

“मेरे कार्यक्रम पूर्व निर्धारित थे.. मैंने सूचित कर दिया था कि, मैं नहीं आ पाउँगा..”

अधिकृत रुप से दी गई इस जानकारी को इस सवाल से जोड़ कर भी क्यों नहीं देखा जाना चाहिए कि, जिस निगम मंडल की सूची को लेकर पूरे प्रदेश की नज़रें टिकी हैं, उस की अहम बैठक पर वरीयता पीसीसी चीफ़ ने अपने विधानसभा क्षेत्र कोंडागांव जाने को दी है।

बहरहाल बैठक समाप्त हो चुकी है।निगम मंडल बोर्ड के अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्यों को लेकर विमर्श हो चुका पर यह विमर्श ऐसा हुआ कि इसे अंतिम कह दें और यह भी लिखा जाए कि जो चर्चा हुई, बिलकुल वही सूची अंतिम रुप से यथावत जारी होगी यह सच नहीं होगा।

सूत्रों के अनुसार 11 दिसंबर को संगठन प्रभारी पी एल पुनिया छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं और निगम मंडल बोर्ड की इस सूची पर फिर विमर्श होना है, और उसमें भी दो चरण की बैठक संभावित है। इस बैठक में संगठन प्रभारी पुनिया के साथ पीसीसी चीफ़ मोहन मरकाम और मुख्यमंत्री भुपेश बघेल मौजूद रहेंगे।

Tags:    

Similar News