ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ सहित 5 राज्यों के लिए AICC ने गठित मेनिफेस्टो इम्पिलिटेशन कमेटी…. छत्तीसगढ़ में जयराम रमेश होंगे चेयरमैन… ताम्रध्वज साहू को भी बड़ी जिम्मेदारी … पूरी लिस्ट देखिये

Update: 2020-01-20 15:45 GMT

रायपुर 20 जनवरी 2020। जिस घोषणा पत्र के बूते कांग्रेस ने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान में तख्ता पलट किया, उस घोषणा पत्र के क्रियान्वयन पर अब AICC की भी नजर रहेगी। AICC ने घोषणा पत्र के क्रियान्वयन पर निगरानी के लिए अलग-अलग कमेटी बनाटी है। उस कमेटी में उस राज्य के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी को भी शामिल किया गया है।

छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान के अलावे पंजाब और पुडुचेरी के लिए भी ये कमेटी गठित की गयी है। छत्तीसगढ़ के लिए जयराम रमेश को चेयरमैन बनाया गया है, वहीं सदस्यों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, रणदीप सूरजेवाला, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया को शामिल किया गया है।

वहीं राजस्थान की बात करें तो ताम्रध्वज साहू को राजस्थान की मेनिफेस्टो कमेटी की मानिटरिंग कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है। ताम्रध्वज साहू के अलावे सांसद अमर सिंह, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अविनाश पांडेय और पीसीसी चीफ को शामिल किया गया है।

वहीं मध्यप्रदेश में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चौहान चेयरमैन होंगे. वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ, प्रभारी दीपक बावरिया और अर्जुन मोधवाड़िया मेंबर होंगे।

Tags:    

Similar News