ब्रेकिंग: बिलासपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट हुई पक्की…..एयरलाइंस कंपनी के अफसर पहुंचे एयरपोर्ट का जायजा लेने…. 7 सदस्यीय टीम ने…..

Update: 2021-02-16 09:48 GMT

बिलासपुर 16 फरवरी 2021। बिलासपुर से फ्लाईट शुरू होने का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है। केंद्रीय उड्डन मंत्री हरदीप पुरी के ऐलान के बाद अब मार्च के पहले सप्ताह से बिलासपुर से नई दिल्ली की फ्लाईट शुरू हो सकती है। हालांकि मंत्री ने तो ऐलान 1 मार्च से ही फ्लाईट शुरू होने का किया है। आज एयरलाइंस कंपनी के अफसर बिलासपुर के बिलासा एयरपोर्ट पहुंचे और एयरपोर्ट का जायजा लिया। अधिकारी सुविधाओं से संतुष्ट हैं और माना जा रहा है कि फ्लाइट मार्च से शुरू हो जायेगी। सात सदस्यीय एलायंस एयर कंपनी की टीम जायजा लेने के लिए आयी हुई थी।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी से बिलासपुर सांसद और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की थी, जिसके बाद ही बिलासपुर से सालों बाद फ्लाईट शुरू होने का रास्ता साफ हो गया था। पिछले दिनों केंद्रीय उड्डन मंत्री हरदीप पुरी ने रायपुर में इस बात का ऐलान किया कि 1 मार्च से बिलासपुर से नयी दिल्ली की फ्लाईट शुरू हो जायेगी।

केंद्रीय मंत्री के मुताबिक बिलासपुर से नयी दिल्ली का रूट भोपाल, जबलपुर, प्रयागराज होते हुए नयी दिल्ली का होगा। हालांकि अधिकारी तो एयरपोर्ट की व्यवस्था से संतुष्ट नजर आये, लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हुआ है कि फ्लाइट की टिकट दर कितनी होगी।

Tags:    

Similar News