ब्रेकिंग वीडियो: कोरोना मरीज की जिंदा जलकर मौतः राजधानी अस्पताल के कोविड वार्ड में लगी आग… दो कोरोना मरीज आये चपेट में..एक की जिंदा जलकर मौत, दूसरा गंभीर

Update: 2021-04-17 06:44 GMT

रायपुर 17 अप्रैल 2021। राजधानी के एक अस्पताल में आग लगने से एक मरीज की जलकर मौत हो गयी है। वहीं एक के गंभीर होने की सूचना आ रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है, जो अस्पताल में भर्ती अन्य मरीजों को मदद में जुट गयी है।
जानकारी के मुताबिक घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के पचपेड़ी नाका स्थित राजधानी सुपरस्पेशलिटी हाॅस्पिटल की है। आज दोपहर में कोविड वार्ड में लगे पंखे में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गयी। देखते ही देखते आग कुछ ही मिनटो में कोविड वार्ड में फैलने लगी। इस घटना में दो कोविड मरीज इस आगजनी के चपेट में आ गये। हादसे में एक की मौत की खबर सामने आ रही है, वहीं एक अन्य गंभीर है। बताया जा रहा हैं कि कोविड वार्ड में 30 कोरोना मरीज भर्ती थे।
फिलहाल कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों को सकुशल निकाल कर दूसरे वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। वहीं दमकल विभाग की टीम और टीकरापारा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची हुई है और मरीजों की मदद जारी है।

Full View

Tags:    

Similar News