ब्रेकिंग : कांग्रेस ने दो और संगठन जिला किया घोषित… प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने किया ऐलान, कुल 36 संगठन होंगे…. जानिये किन दो जगहों पर होंगे अब जिलाध्यक्ष…होगी नयी कार्यकारिणी गठित

Update: 2020-01-01 09:50 GMT

रायपुर 1 जनवरी 2020 । कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव और नगरीय निकाय में ताकत दिखाने के बाद सांगठनिक तौर पर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में मजबूती के साथ कदम बढ़ाये हैं। कांग्रेस ने संगठन को मजबूत करने के लिए दो नये संगठन जिलों के गठन की अनुमति दे दी है।

जिन दो जगहों में नया संगठन जिला बनाया जायेगा, उनमें भिलाई नगर और पेंड्रा-गौरेला-मरवाही शामिल हैं। इन दो जगहों पर जिलाध्यक्ष की नियुक्ति होगी और कार्यकारिणी भी बनेगी। प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने आज इस बात का ऐलान किया। रायपुर दौरे पर पहुंचे पुनिया ने कहा कि इन दो संगठन जिलों के लिए प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को प्रस्ताव भेजा गया था, जहां अब संगठन को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने अनुमति दे दी है। अब संगठन जिलों की संख्या 36 हो गयी है।

वहीं पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश प्रभारी ने दलीय आधार पर चुनाव नहीं कराये जाने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि जनता का मालूम है कि कौन का प्रत्याशी किस दल से जुड़ा है, किसने जनता के बीच में रहकर काम किया है, ऐसे में जनता कांग्रेस से जुड़े लोगों को भी अपना मत देगी, भले ही उन्हें अधिकृत रूप से घोषित किया जाये या नहीं…।

 

 

Tags:    

Similar News