ब्रेकिंग : कांग्रेस पार्षद दल की CM हाउस में बैठक शुरू…..महापौर के नामों पर चल रहा है मंथन… ये नाम है महापौर पद की दौड़ में सबसे चर्चा में

Update: 2020-01-04 06:34 GMT

रायपुर 4 जनवरी 2020 । रायपुर के महापौर के नाम पर आज मुहर लग जायेगी। मुख्यमंत्री निवास पर आज कांग्रेस पार्षद दल की बैठक हो रही है। अब से कुछ देर बाद ये बैठक शुरू हो रही है कांग्रेस के तमाम पार्षद भी सीएम हाउस पहुंच चुके हैं। बैठक में नाम पर सहमति बनायी जायेगी, जिसके बाद 6 जनवरी को होने वाले महापौर चयन में उस प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने का निर्देश पार्टी की तरफ से जारी किया जायेगा।

आपको बता दें कि महापौर के कई दावेदार राजधानी में सामने आये हैं। उनमें मौजूदा महापौर प्रमोद दुबे के अलावे सबसे ज्यादा वोटों से जीतकर आये एजाज ढेबर, ज्ञानेश शर्मा प्रबल दावेदार हैं। इन तीन में से ही किसी एक नाम पर आज पार्षद दल अपना मुहर लगायेगा। बैठक में रायपुर के विधायक भी मौजूद हैं। सत्यनारायण शर्मा, विकास उपाध्याय, कुलदीप जुनेजा भी बैठक में मौजूद हैं।

रायपुर के निगम पर्यवेक्षक बैजनाथ चंद्राकर भी मुख्यमंत्री निवास पहुंच चुके हैं, जहां उनकी मौजूदगी में चयन की पूरी प्रक्रिया पूर्ण होगी।

Tags:    

Similar News