ब्रेकिंग : कोरोना को लेकर CM भूपेश ने दिया ये बड़ा बयान….. रायपुर, दुर्ग, बेमेतरा में ज्यादा मरीज मिल रहे हैं….चीफ सिकरेट्री की अध्यक्षता में कमेटी बनी है….

Update: 2021-03-27 05:15 GMT

रायपुर 27 मार्च 2021। तिरुपति दौरे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर लौट आये है। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बढ़े रफ्तार पर चिंता जतायी है। उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं जो भी आवश्यक कार्यवाही होगी हम करेंगे प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। कोरोना के हालात पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि….

“छत्तीसगढ़ में बहुत तेजी से संक्रमण फैल रहा है, रायपुर, दुर्ग, बेमेतरा के इलाकों में काफी संख्या में मरीज आये हैं, कोरोना के हालात पर हम नजर बनाये हुए है। चीफ सिकरेट्री की अध्यक्षता में एक कमेटी बनायी गयी है, कोरोना को लेकर जो भी जरूरी कदम उठाने होंगे उठाये जायेंगे”

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने होली के त्योहार में कोरोना के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

“होली हमारा सबसे बड़ा त्योहार है, लेकिन इस बार चूंकि कोरोना फैला हुआ है, इसलिए सावधानी से होली मनाना होगा। हो सके तो अपने परिवार के साथ होली मनाये, टीका लगाये, सार्वजनिक रूप से होली मनाने से हमें परहेज करना चाहिये”

मुख्यमंत्री ने अस्पतालों में बेड और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जो भी जरूरत होगी राज्य सरकार उसकी व्यवस्था करेगी।

Tags:    

Similar News