विधायक अजय चंद्राकर सहित भाजपाईयों ने एसपी कार्यालय के सामने किया सदभावना उपवास…धक्कामुक्की करने वाले कांग्रेसियों पर कार्रवाई की मांग

Update: 2021-09-16 05:56 GMT

धमतरी 16 सितम्बर 2021. कुरूद भाजपा कार्यालय में धक्कामुक्की करने वाले कांग्रेसियो पर कार्रवाई की मांग को लेकर पूर्व मंत्री व कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने एसपी कार्यालय धमतरी के सामने एक दिवसीय सद्भावना उपवास रख धरना प्रदर्शन किया. एस दौरान प्रदर्शन में सैकड़ो की संख्या में भाजपाई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Full View

गौरतलब है कि भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के थूक वाले बयान को लेकर कुरूद युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता 9 सितंबर को विधायक अजय चंद्राकर को थूकदान भेंट करने भाजपा कार्यालय गए थे. इस दौरान विधायक अजय चंद्राकर एक कांग्रेसी नेता को भगवा गमछा पहना रहे थे, जिसे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने पहनने से मना कर दिए था. साथ ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अजय चंद्राकर को कांग्रेस वाला गमछा पहनाने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद और धक्कामुक्की हो गई थी.

इस मामले में प्रदर्शन कर रहे विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि, आंदोलन के नाम पर कांग्रेस सिर्फ गुंडागर्दी कर रही है और दोनो पक्षों पर एफआईआर करना निंदनीय है. इस मामले में पुलिस दोहरा चरित्र अपना रही है. अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वें न्यायालय जायेंगे.

Similar News