राज्यपाल के अभिभाषण से पहले बीजेपी व जोगी कांग्रेस का वाकआउट… अभिभाषण शुरु होने से पहले भाजपा बोली- ये गलत परंपरा की शुरुआत, ना अभिभाषण और ना ही चर्चा में लेंगे भाग… जोगी ने भी जतायी आपत्ति

Update: 2020-01-16 05:51 GMT

रायपुर 16 जनवरी 2020। छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र की शुरुआत राज्यपाल के अभिभाषण के साथ हुई। हालांकि राज्यपाल के अभिभाषण शुरू होने से पहले ही विपक्ष ने वाकआउट कर दिया। विपक्ष का आरोप है कि विशेष सत्र को सिर्फ एक दिन का बुलाकर और एक दिन के विशेष सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण कराने और उसके चर्चा के लिए नियम मुताबिक वक्त नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने राज्यपाल के अभिभाषण से वाकआउट कर दिया, वहीं चर्चा में भी भाग नहीं लेने का फैसला लिया।

बीजेपी की तरफ से बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये एक गलत परंपरा की शुरुआत है और वो इस परंपरा का हिस्सा नहीं बन सकते। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि उनकी पार्टी ना तो अभिभाषण में और ना ही चर्चा में भाग लेगी।

वहीं जोगी कांग्रेस की तरफ से भी राज्यपाल के अभिभाषण से वाकआउट कर दिया। अजीत जोगी ने कहा कि ये बेहद गलत परंपरा की शुरुआत हो रही है। देश में कभी भी ऐसा नहीं हुआ, इसलिए वो इस अभिभाषण में हिस्सा नहीं लेंगे।

Tags:    

Similar News