Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप यादव का नया लुक देख लोग बोले "पौंड्रक कृष्ण", जानिये क्यों हो रहे हैं ट्रोल

Tej Pratap Yadav:

Update: 2024-08-26 09:06 GMT

बिहार सरकार के पूर्व पर्यावरण जलवायु मंत्री और लालू प्रसाद यादव के सबसे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा ही अपने लुक को लेकर छाये रहते हैं. तेज प्रताप यादव जैसा त्यौहार होता है वह वैसा रूप धारण कर लेते हैं. भले राजनीतिक मामले में वो ज्यादा न दिखते हो. लेकिन लुक के मामले में वो सभी नेताओं से आगे हैं. 

वीडियो

तेज प्रताप का नया लुक वायरल 

इसी कड़ी में उनके इस बार यानी आज श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तेज प्रताप यादव का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट एक रील पोस्ट की है. जिसमे तेज प्रताप यादव नारंगी रंग की धोती और सफ़ेद रंग कुर्ता पहना हुआ है. गले में रुद्राक्ष और पैर में चप्पल है. तेज प्रताप यादव घर से निकलकर दलान में भगवान के मंदिर में जाते दिखाई दे रहे हैं. 

तेज प्रताप यादव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनायें.. हुकूमत दूसरों के दमपर तो कोई भी कर ले ,जोअपने दम पर छा जाए वो यादव हम हैं. वीडियो में तेज प्रताप यादव ने ऑडियो लगाया है. ऑडियो में कहा जा रहा है "यादव श्रेष्ठ वासुदेव कृष्ण यही एक व्यक्ति है जिसके साथ बुद्धिमान व्यक्ति सदा ही मित्रता रखता है, क्योंकि सारे आर्यवर्त में यही है, जिसके साथ शत्रुता करने का सामर्थ्य हमारे पास नहीं है. " 

हो गए ट्रोल 

दूसरी तरफ मदिर में चप्पल न उतारने को लेकर तेज प्रताप अपने वीडियो के कारण ट्रोल भी हो रहे हैं. लोग इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कहा "चप्पल पहन के प्रणाम, इसीलिए घर वाले भी सब तुमको घोंचू ही समझते है" एक ने तेज प्रताप को पौंड्रक कृष्ण कह दिया. लिखा "वाह! छलिया तो हैं ही आप. साक्षात अवतार. क्या बन ठन के निकले हैं. बस पादुका उतार देना था. यह पादुका धारण करके प्रणाम करने से ही आप पौंड्रक कृष्ण हो गए हैं."

दूसरे व्यक्ति ने लिखा "दूसरे राज्य के लोगों को जो मैं बताता हूं तेज प्रताप यादव हमारे मंत्री है तो बहुत हंसते हैं हम पर और कहते हैं यही वजह है तुम्हारे बिहार का इतना पीछे होने का" एक व्याकृ ने कहा "यही हैं यादव का पहचान मन्दिर में चप्पल पहन गए हैं ये तो यादव समाज को ठेस पहुंचाई गई है"


Tags:    

Similar News