SDM Lathicharge Viral Video: SDM को लाठी! भारत बंद में लाठी चार्ज का आदेश देने वाले SDM पर पुलिस ने बरसा दिए डंडे, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

SDM Lathicharge Viral Video: पटना में पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को रोकने के लिए दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है, इसी बीच पुलिस ने एसडीएम पर डंडा बरसा दिया.

Update: 2024-08-21 09:17 GMT

SDM Lathicharge Viral Video

SDM Lathicharge Viral Video: एससी - एसटी के आरक्षण में क्रीमीलेयर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ आज भारत बंद है.  देशभर में इसका असर देखने को मिल रहा है. बिहार ने भारत बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. पटना, दरभंगा, सहरसा, नवादा समेत कई जिलों में बवाल मच गया है.

प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ रहा है. पटना में पुलिस हंगामा कर रहे लोगों को रोकने के लिए दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है, इसी बीच पुलिस ने एसडीएम पर ही डंडा बरसा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. पुलिस भारत बंद का समर्थन ने उतरे प्रदर्शनकारियों को दौड़ा दौड़ा कर पीट रही है. तभी एक सिपाही एसडीएम पर लाठी बरसा दी. एसडीएम को गुस्सा आ गया. उन्होंने एसडीएम से माफ़ी मांगी. इसके बाद कुछ पुलिसकर्मी एसडीएम को लेकर चले गए. 

Tags:    

Similar News