PM Modi Muzaffarpur Rally: पीएम नरेंद्र मोदी के मुजफ्फरपुर दौरे से पहले चली गोलियां, एक घायल, इलाके में हड़कंप

PM Modi Muzaffarpur Rally: बिहार(Bihar) के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) से बड़ी खबर सामने आयी है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) का मुजफ्फरपुर दौरा है. उससे पहले सुबह - सुबह यहाँ जमकर फायरिंग हुई है

Update: 2024-05-13 06:06 GMT

PM Modi Muzaffarpur Rally: बिहार(Bihar) के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) से बड़ी खबर सामने आयी है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) का मुजफ्फरपुर दौरा है. उससे पहले सुबह - सुबह यहाँ जमकर फायरिंग हुई है. इसमें एक ठेकेदार बुरी तरह घायल हो गया हो. गोलीबारी के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के मुताबिक़, सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव की है. मछही गांव का रहने वाला ठेकेदार मनोज राय रोज सुबह मॉर्निंग वाक पर निकलता है. रोज की तरह आज भी मनोज राय मॉर्निंग वाक पर निकले थे. तभी घर से कुछ ही दुरी पर बाइक सवार दो बदमाश आये और उनपर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से मनोज राय घायल हो गए और जमीन पर गिर पड़े. वहीँ गोलीबारी के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए. 

इधर, फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और मनोज राय को मुजफ्फरपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है गोली उनके सीने में लगी है. जिसके वजह से हालत गंभीर है. 

घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही सकरा थाना पुलिस मौकर पर पहुंची. पुलिस को घटीना स्थल से गोली के कई खोखे मिले हैं. साथ ही दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बदमाशों की तलाश की जारी है. वहीँ फायरिंग के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

बता दें आज सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और सारण में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. मुजफ्फरपुर पताही हवाई अड्डा में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इससे पहले उन्होंने पटना श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में माथा टेका. वहां प्रधानमंत्री लंगर परोसते नजर आ आये. 


Tags:    

Similar News