Patna Crime News: पटना में दो बच्चों की मिली लाश, आंखें फोड़ी, जीभ काटी, सीने में चाकू घोंपा...जाने मामला

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना से सोमवार सुबह पानी से भरे गड्ढे से दो बच्चों की लाश मिली है. दोनों बच्चे दो दिनों से लापता थे. उनकी आंखें फोड़कर और जीभ काटकर हत्या की गयी है.

Update: 2024-07-15 09:04 GMT

Patna Crime News: पटना: बिहार की राजधानी पटना से सोमवार सुबह पानी से भरे गड्ढे से दो बच्चों की लाश मिली है. दोनों बच्चे दो दिनों से लापता थे. उनकी आंखें फोड़कर और जीभ काटकर हत्या की गयी है. दोनों के शव मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है. 

जानकारी के मुताबिक़, मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के सरिस्ताबाद मोहल्ले की है. 12 वर्षीय विवेक कुमार और 11 वर्षीय प्रत्यूष कुमार रविवार दोपहर घर से खेलने निकले थे. साथ ही उनका दोस्त  अभिषेक कुमार भी उनके साथ खेलने निकला था. रविवार की शाम  बाद अभिषेक अपने घर लौट आया. लेकिन विवेक और प्रत्यूष नहीं लौटे. अभिषेक ने बताया दोनों 70 फीट के पास घोड़े की सवारी करने गए है.

देर शाम तक दोनों नहीं लौटे. परिजन ने आसपास ढूंढा पर कुछ पता नहीं चला. उसके बाद रविवार देर रात करीब 11 बजे परिवार वालों ने दोनों बच्चों के गायब होने की सूचना गर्दनीबाग थाने को दी. अगले दिन सोमवार सुबह कुछ लोग मॉर्निक वॉक पर निकले थे. तभी उन्हें बेऊर थाने के बायपास 70 फीट से पहले पेट्रोल पंप के पास स्थित स्नेह होम्स ग्रीन सिटी के कम्पस के गड्ढे में बच्चों के पास शव दिखे. 

लोगो ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलने पर बेऊर एवं गर्दनीबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इधर बच्चों की शव मिलने पर परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों का कहना है कि दोनों बच्चों की नृशंस हत्या की गई है. बच्चों की आंखें फोड़ी गई हैं. जीभ काट दी गयी है. सीने पर भी चाकू मारा गया है. इतना ही नहीं छाती में चाकू से वार किया गया है. आरोप है कि बच्चों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है और शवों को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया. इतना ही नहीं बच्चों का हाथ-पैर रस्सी से बंधा हुआ था. मामले में स्थानीय लोगों ने नारजगी जताई और 70 फीट के पास एनएच-30 को जाम कर दिया. फिर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. हालाँकि पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

पुलिस के मुताबिक़, प्राथमिक दृष्टि से पानी में खेलने के दौरान डूब कर मौत होने की आशंका जताई जा रही है. क्योकि उनके कपड़े और चप्पल पानी भरे गड्ढे के पास मिले हैं. डॉग स्क्वायड और एफएसएल को बुलाया गया. शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चल पायेगा. यह हत्या है या कोई हादसा. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 


Tags:    

Similar News