Seniority List of Lecturer LB T शिक्षकों की वरिष्ठता सूची: व्याख्याता एलबी टी संवर्ग वरिष्ठता सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट

Seniority List of Teachers Lecturer LB T

Update: 2023-08-11 02:04 GMT

 रायपुर। व्याख्याता एलबी टी संवर्ग की दिनांक 01.042022 की स्थिति में प्रावधिक वरिष्ठता सूची जारी कर दी गई है। वरिष्ठता सूची विभागीय वेबसाईट eduportal.cg.nic.in पर अपलोड की जा रही है। सभी संभागीय संयुक्त संचालक एवं जिला शिक्षा अधिकारी उक्त वरिष्ठता सूची को अपने कार्यालय के सूचना पटल पर संबंधितों के अवलोकन के लिए अनिवार्य रूप से चस्पा करना के निर्देश दिए गए हैं।

इस संबंध में जारी आदेश में कहा गया है कि समस्त जिला शिक्षा अधिकारी अपने अधीनस्थ कार्यालयों के माध्यम से उक्त वरिष्ठता सूची में अंकित जानकारी उनके जिले में पदस्थ व्याख्याता एलबी टी संवर्ग की सेवा अभिलेखों में अंकित जानकारी से मिलान कर परीक्षण करें। जानकारी सही होने की स्थिति में प्रमाण पत्र (प्रपत्र 01 अनुसार) तथा यदि जानकारी में नाम छुट गया है अथवा भिन्नता की स्थिति है तो त्रुटि सुधार हेतु प्रस्ताव (प्रपत्र 02 ) अनुसार तैयार कर संबंधित संयुक्त संचालक कार्यालय में 30.06.2023 तक उपलब्ध करावें ।उक्तानुसार दिनांक 05.07.2023 को समस्त संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग के स्थापना शाखा के लिपिक एवं सहायक संचालक, संचालनालय में उपस्थित होकर सुधार प्रस्ताव समस्त संबंधित दस्तावेजों सहित उपलब्ध करावें व्याख्याताओं को निर्देशित किया जाता है कि सीधे इस कार्यालय में अभ्यावेदन प्रस्तुत न करें समस्त अभ्यावेदन उचित माध्यम से अग्रेषित करायें। उक्त दिनांक के उपरांत प्राप्त होने वाले तथा पुष्टिकारक अभिलेख उपलब्ध नहीं कराये जाने की स्थिति में सुधार की कार्यवाही नहीं की जावेगी। टीप:- समस्त संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग एवं जिला शिक्षा अधिकारियों को प्रावधिक वरिष्ठता सूची की सॉफ्ट कॉपी ई-मेल के माध्यम से उपलब्ध कराया जावेगा।


Full View

Tags:    

Similar News